Friday , 14 December 2018
Breaking News

एकलिंगनाथ के जैकारों के साथ कटारिया ने भरा नामांकन

भाजपा से कटारिया, मीणा और आप से कुमावत ने भरा नामांकन

उदयपुर, 15 नवम्बर (उदयपुर किरण). उदयपुर में गुरुवार को नामांकन भरने का माहौल शुरू हो गया है. उदयपुर जिला मुख्यालय पर आज दोपहर उदयपुर शहर से भाजपा प्रत्याशी गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया व उदयपुर ग्रामीण से भाजपा प्रत्याशी फूलसिंह मीणा ने नामांकन दाखिल किए. इस दौरान उदयपुर जिले के विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा के प्रत्याशी भी मौजूद थे. सांसद अर्जुन मीणा व पूर्व विधायक भी मंच पर मौजूद नजर आए.

नामांकन के लिए सुबह बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता टाउन हॉल एकत्र हुए. भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता भी खासी संख्या में उपस्थित थीं. कार्यकर्ता जुलूस के रूप में देहलीगेट चौराहे पर पहुंचे. भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ इतनी थी कि इस दौरान देहलीगेट, जिला कलक्ट्रेट, कोर्ट चौराहा, शास्त्री सर्कल सभी ओर से यातायात बंद कर दिया गया.

नामांकन भरने के बाद कटारिया और मीणा ने बैंक तिराहे पर जनसभा को संबोधित भी किया. कटारिया ने राज्य और केन्द्र सरकार में भाजपा सरकार के काम गिनाए और कहा कि कांग्रेस के राज में उदयपुर-अहमदाबाद ब्रॉडगेज के लिए 120 करोड़ रुपये आए जबकि मोदी सरकार ने एक ही बार में 450 करोड़ दिए जिससे यह कार्य शीघ्र पूरा होने जा रहा है. उन्होंने देवास योजना के भी फायदे गिनाए.

फूल सिंह मीणा ने उदयपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में कराए गए कार्य गिनाए और कहा कि वे बरसों से उदयपुर के हैं और उदयपुरवासियों की सेवा ही कर रहे हैं. उन्हें बाहरी कहने वाले वे लोग हैं जो सिर्फ अपना काम निकालना चाहते हैं. इस बीच, गुरुवार दोपहर को ही आम आदमी पार्टी के उदयपुर शहर प्रत्याशी भरत कुमावत ने भी नामांकन दाखिल किया. वे अपने समर्थकों के साथ जिला कलक्ट्रेट पहुंचे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*