Friday , 14 December 2018
Breaking News

फ्लाईओवर से गिरने से बाइक चालक की मौत

नई दिल्ली, 15 नवम्बर (उदयपुर किरण). बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में फ्लाईओवर से गिरने के कारण एक बाइक चालक की मौत हो गई. एक अन्य दुर्घटना में नांगलोई इलाके में ट्रॉली की चपेट में आने से बच्चे की मौत हो गई.
मंगोलपुरी हादसे में मृतक की पहचान अजय के रूप में हुई है. हस्तसाल हरियाणा का रहने वाला था. वह जिम मशीनों की रिपेयरिंग करता था. पुलिस को रात डेढ़ बजे काली माता मन्दिर बाहरी रिंग रोड फ्लाईओवर पर एक बाइक चालक की फ्लाईओवर से गिरकर मौत होने की सूचना मिली. पुलिस मौके पर देखा कि
बाइक फ्लाईओवर पर थी, जबकि चालक अजय का शव फ्लाईओवर के नीचे पड़ा था. सिर से खून निकल रहा था. मौके पर मौजूद बुराड़ी संत नगर के रहने वाले अजय ने बताया कि अजय उसके जिम में मशीनों की रिपेयरिंग करता था. अजय के परिवार वालों ने उनको फोन कर बताया था कि अजय घर नहीं आया है. अजय को तलाशने के लिए वह जिम से निकला था.
उधर, नांगलोई सडक़ हादसे में मृतक बच्चे की पहचान दस साल के राम के रूप में हुई है. वह परिवार के साथ स्वर्ण पार्क नांगलोई इलाके में रहता था. हादसे के वक्त सुबह करीब सवा नौ बजे वह स्वर्ण पार्क से रोहतक रोड की तरफ सडक़ पार कर रहा था. इसी बीच काफी तेजी से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने बच्चे को रौंद दिया. बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहां मौजूद लोगों ने ट्रॉली चालक को मौके पर ही दबोच लिया. उसकी बुरी तरह से पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया. आरोपित चालक की पहचान महादेव के रूप में हुई है. वह हमीरपुर का रहने वाला है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*