Friday , 14 December 2018
Breaking News

गोवर्धन पुलिस ने साटिया गैंग की चार महिला सहित छह को भेजा जेल, पांच वर्षीय बालक के साथ कुकृत्य कर की थी हत्या

मथुरा, 15 नवम्बर (उदयपुर किरण). पांच वर्षीय मासूम केशव की हत्या के मामले में गोवर्धन पुलिस ने गुरूवार को साटिया गिरोह के चार महिला समेत 6 लोगों को जेल भेज दिया है. जबकि इस गिरोह के तीन अन्य आरोपियों की पुलिस को तलाश है. पुलिस ने बताया कि ये गैंग परिक्रमार्थियों को अपने जाल में फंसा बलात्कार जैसे झूठे मुकद्मों में फंसा कर रूपए ऐंठते थे.

गोवर्धन सीओ के अनुसार जतीपुरा परिक्रमा मार्ग में रामानन्द वाटिका के पास झोपड़ पट्टी में रहने वाले 5 वर्षीय मासूम का शव गिरिराज जी की शिलाओं पर नग्नावस्था में 11 अक्टूबर की सुबह मिला था. शव के मिलते बच्चे को ले जाने वाला साटिया गिरोह के पूरन को पकड़ लिया. उसने जुर्म भी कबूल लिया. पोस्टमार्टम में बेरहमी से मारे जाने की रिपोर्ट आ गई. कुकृत्य की आशंका से स्लाइड बनाकर लैब के लिए भी भेजा है. मृतक बालक के परिजनों ने भी बालक की हत्या से पहले कुकृत्य करने का मुकदमा दर्ज कराया है.

मुकदमा के बाद पुलिस पूरन व महावीर को पकड़ लायी. जबकि महिलाओं में ममता, पूजा, जीता, अन्ना को गुरूवार सुबह गिरफ्तार कर लिया. जबकि भोला, पिंटू, अरुन अभी फरार हैं. साटिया गिरोह के रहने वाले ये सभी लोग परिक्रमा में खुले में ही वर्षों से रहते है. ये परिक्रमा करने वाले भक्तों को भावनात्मक रूप से गुमराह कर भीख मांगते हैं. इनके खिलाफ थाना गोवर्धन, कोतवाली, कोसीकला, हाईवे जनपद मथुरा, थाना लोहामण्डी, सिकन्द्राराऊ, खंदौली जनपद आगरा, थाना अलीगंज जनपद एटा में अब कर काफी झूठे मुकदमा जिसमें बलात्कार, अपहरण आदि जैसे झूठे मुकदमें लगाकर लोगों को फंसाता है. अभियुक्तगण की गिरफ्तारी से आम जनता को झूठे मुकदमो से राहत मिलेगी.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*