Friday , 14 December 2018
Breaking News

चोरों ने न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर लगाई सेंध

अजमेर, 15 नवम्बर (उदयपुर किरण). शहर में सक्रिय शातिर चोरों ने पुलिस की सभी व्यवस्थाओं को धता बताते हुए बुधवार व गुरुवार की रात भी चोरी का सिलसिला जारी रखा, खास बात यह है इस बार चोरों ने न्यायिक मजिस्ट्रेट के सूने मकान को निशाना बनाकर अलवर गेट थाना पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है.
मिली जानकारी के अनुसार मेयो लिंक रोड निवासी एवं डेगाना नागौर में सिविल जज एवं ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट आर.जे.एस. दीप्ति राहुल के मकान का ताला बीती रात को अज्ञात चोरों ने तोड़कर मकान में प्रवेश कर लिया. गुरुवार सुबह जब मकान का मुख्य गेट खुला देखा गया तो पडौस में रह रही दीप्ति राहुल की चाची सास ने शोर मचा दिया. शोर सुनकर आसपास के निवासी वहां जमा हो गए तथा देखते ही देखते वहां अलवरगेट थाना पुलिस भी पहुंच गई.
अशोक राहुल के चचेरे भाई ने बताया कि जज दीप्ति राहुल डेगाना में तैनात है तथा वे परिवार सहित जयपुर में निवास करती हैं. इसके अलावा प्रत्येक शनिवार को वे अजमेर अपने मेयो लिंक रोड वाले बंगले पर आती हैं तथा रविवार शाम को वापस जयपुर चली जाती हैं.
जज दीप्ति राहुल के परिजन ने बताया कि आज सुबह जब मकान का ताला टूटा मिला और मकान के अंदर रखी आलमारियां भी खुली मिली तथा आलमारियों में रखा सामान फर्श पर बिखरा पड़ा मिलने पर उसने जज राहुल को फोन करके मकान चोरी होने की जानकारी दी तथा उनसे पूछा कि मकान में क्या चोरी हो सकता है तो उन्होंने कहा बताया कि अजमेर आने पर वे देखकर बताएंगी. पुलिस ने फिलहाल प्राथमिकी दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है.
ज्ञातव्य है कि अजमेर में विगत हर दिन दो चार मकानों में चोरी की वारदाते हो रहीं है किन्तु पुलिसिंग के कोई माकूल इंतजाम नहीं हो रहे हैं. रात्रि गश्त के नाम पर पुलिस खाना पूर्ति कर रही है. चोरों के हौंसले बुलंद हैं. चोर हर दिन दुकान और मकानों को निशाना बना रहे हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*