Friday , 14 December 2018
Breaking News

जापान में छाये फिल्म ‘बाहुबली’ के अमरेन्द्र

नई दिल्ली, 04 दिसम्बर (उदयपुर किरण). ब्लॉकबास्टर फिल्म ‘बाहुबली-2’ के रिलीज हुए एक साल होने वाला है लेकिन अभी भी फिल्म के प्रति लोगों की दीवानगी बरकरार है. यह दीवानगी सिर्फ भारत में तक ही सीमित नहीं है बल्कि विदेशों में भी लोग इस फिल्म के दीवाने हैं. जापान में इस फिल्म के प्रति दीवानगी का आलम यह है कि वहां पर बाहुबली के नायक अमरेन्द्र बाहुबली के एक पोज की प्रतिकृति बनाकर फिल्म को ट्रिब्यूट किया है. इस फिल्म में अमरेन्द्र बाहुबली का किरदार दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभाष ने निभाया है. इस प्रतिकृति की एक फोटो एक फैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जो जापान में सोशल मीडिया में वायरल हो गई है. इस प्रतिकृति में अमरेन्द्र को एक घोड़े पर हाथ रखे हुए रॉयल लुक में दर्शाया गया है.

साल 2017 में रिलीज हुई बाहुबली-2 ने वर्ल्ड वाइड 1700 करोड़ रुपये का करोबार किया था. बाहुबली पहली भारतीय फिल्म है, जिसने बाक्स ऑफिस पर सबसे तेजी से 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी. इस फिल्म को जापान के सिनेमा हाल में 8 अप्रैल और 29 दिसम्बर को रिलीज किया गया था. इस फिल्म ने जापान में लगातार 15 हफ्तों तक बाक्स ऑफिस पर कब्जा जमाए हुए थी. इस फिल्म ने 100 दिनों में 8.5 करोड़ की कमाई की.

इस फिल्म का निर्देशन एस.एस. राजमौली ने किया था. इस फिल्म में प्रभाष के अलावा, तमन्ना भाटिया, रमया कृष्णा मुख्य भूमिका में हैं. ‘बाहुबलीःद कनक्लूजन’ 2015 में आई फिल्म ‘बाहुबलीःद बिगनिंग’ का सिक्वल है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*