Monday , 27 May 2019
Breaking News

MOTOROLA का G7 पावर भारत में ब्रिकी के लिए जल्द होगा उपलब्ध, 60 घंटे चलेगी फोन की बैट्री

नई दिल्ली. मोटोरोला ने G7-सीरीज के नए फोन G7 पावर को भारत में लॉन्च कर दिया है. कम्पनी ने इससे पहले ब्राजील में मोटो G7, मोटो G7 प्लस, मोटो G7 पावर और मोटो G7 प्ले को पेश किया था.

भारत में कम्पनी ने मोटो G7 पावर की कीमत 13,999 रूपए रखी है और मोटोरोला के इस नए फोन को फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन बाजार से खरीदा जा सकता है. हालांकि फोन अभी ब्रिकी के लिए उपलब्ध नहीं हुआ है.

फिलहाल इस फोन को ऑनलाइन लिस्टड किया गया है. ऑफलाइन शॉप के बारे जानकारी प्राप्त करने के लिए ग्राहक मोटोरोला की वेबसाइट पर जा सकते हैं. वहीं मोटो हब या अन्य रिटेल स्टोर की जानकारी मिल जाएगी.

मोटोरोला G7 पावर के फीचर्स

मोटो G7 पावर में 6.2-इंच का HD प्लस नॉच डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 1520 x 720 पिक्सल है. इसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है. इस फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

कम्पनी ने फोन में क्वालकोम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है. इसके साथ ही फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. फोन के साथ 15W का टर्बोपावर चार्जर के दिया गया है.

मोटो G7 पावर स्मार्टफोन में 12MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा है. मोटोरोला का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. मोटोरोला का ये फोन प्योर एंड्रॉयड पर ऑपरेट होता है.

इसके अलावा कम्पनी ने फोन में 4 जी एलटीई, ब्लूटूथ वर्जन 4.2, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और वाई-फाई जैसे जरूरी फीचर्स भी दिए हैं. फोन के बैक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है.

अगर आप भी मोटोरोला का ये फोन खरीदना चाहते है तो फ्लिपकार्ट की साइट पर जाकर नोटिफाई मी को जॉइन कर सकते है. जिससे आपको फोन के स्टॉक में आने पर सूचित कर दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
Inline