Monday , 16 July 2018
Breaking News

नवोदय विद्यालय में 2 शिक्षकों ने 3 बच्चों को बेरहमी से पीटा

बैकुंठपुर. छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में दो शिक्षकों द्वारा तीन बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है. मामला सामने आते ही स्कूल से दोनों शिक्षकों की बर्खास्तगी का आदेश जारी कर दिया गया है. दोनों शिक्षक फरार हो गए हैं.

सिटी कोतवाली प्रभारी रवींद्र अनंत का कहना है कि बच्चों के बयान के आधार पर दोनों शिक्षक बीपी गुप्ता और जेके चक्रवर्ती के खिलाफ 342, 323 2, 506 34 और किशोर न्याय बोर्ड की धारा 75 के तहत मामला दर्ज कर दोनों की खोज शुरू कर दी है. वहीं स्कूल के प्राचार्य श्रीनिवास राव का कहना है, “मैं रायपुर में हूं, यहीं से दोनों शिक्षकों की बर्खास्तगी के आदेश मैंने भेज दिए हैं. दोनों शिक्षक अब हमारे स्कूल के साथ नहीं हैं.”

जवाहर नवोदय विद्यालय बैकुंठपुर के केनापारा में स्थित है. विद्यालय में बिजली गुल होने के दौरान तीन बच्चे खेल रहे थे. इस दौरान कैम्पस में खड़ी कार में जरा सा खरोंच लग गया. किसी ने इस बात की जानकारी शिक्षक बीपी गुप्ता को दी. गुप्ता ने जे.के. चक्रवर्ती के साथ मिलकर तीनों बच्चों को कमरे में बंदकर बेदम पीटा. साथ ही बच्चों को उठाकर पटका भी. बाद में इन्हीं में से एक बच्चे ने अपने घर फोन कर पूरी घटना की जानकारी दी. बुधवार को बच्चों के परिजन स्कूल पहुंचे. वे बच्चों को लेकर थाने आए और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस ने बच्चों के बयान लिए और मेडिकल कराकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. मामला दर्ज होने की खबर मिलते ही दोनों शिक्षक फरार हो गए.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*