Wednesday , 15 August 2018
Breaking News

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

कानपुर. राष्ट्रपति के गृहजनपद कानपुर देहात में एक नाबालिग छात्रा के साथ चाकू के दम पर दुष्कर्म किया गया. छात्रा को घर में अकेला देखकर युवक घर में घुस आया और चाकू से डराकर दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी दी.

विडंबना तो यह है कि घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया, जब मामला मीडिया में आया तब पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. हालांकि अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

तीन दिन पूर्व थाना क्षेत्र रसूलाबाद के बिरूहन गांव में नाबालिग छात्रा को अकेला देख गांव का ही रहने वाला रफीक उसके घर में घुस गया. आरोप है कि चाकू दिखाकर आरोपी ने छात्रा से दुष्कर्म किया और मामले की शिकायत पुलिस से करने पर जान से मार डालने की धमकी देते हुए भाग गया. डरी-सहमी छात्रा जब उसके चुंगल से छूटी तो उसने अपनी दादी को पूरी बात बताई.

बच्ची के माता-पिता किसी समारोह में औरेया गए हुए थे. जब पीड़िता के माता-पिता घर वापस आए तो पीड़िता ने उन्हें आपबीती बताई. इसके बाद लड़की के पिता उसे चौकी लेकर पहुंचे और पुलिस को सारी बात बताई. इसके बाद भी चौकी बिरूहन पुलिस मामले को तीन दिन तक दबाती रही और अपराधी बेखौफ घूमता रहा.

जब सारा मामला मीडिया के संज्ञान में आया तो पुलिस ने आनन-फानन में मुकदमा दर्ज तो कर लिया, लेकिन आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है. उधर, पीड़िता के पिता ने न्याय न मिलने पर आत्महत्या करने की बात कही है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*