Wednesday , 15 August 2018
Breaking News

खेरवाड़ा में सीमेन्ट के व्‍यापारी की दुकान से 1.4 लाख रुपए चोरी

खेरवाड़ा. खेरवाड़ा कस्बे में एक व्यापारी के यहाँ से एक कार में साधु के भेश में आये कुछ उचक्के 1.40 लाख रू. की नकदी चुरा कर ले गये. प्राप्त जानकारी के अनुसार राणी रोड़ पर झल्लाराम ट्रेडिंग कम्पनी के मालिक प्रार्थी कान्तिलाल पिता देवजी कलाल, निवासी खेरवाड़ा के वहाँ लाल रंग की स्विफ्ट गाड़ी में एक युवक उतरकर आया एवं 70 बोरी सीमेन्ट खरीदने का ऑर्डर दिया. ऑर्डर देने के बाद उसने कहा कि उक्त सीमेन्ट महाराज जी को चाहिए, वो आ रहे है एवं इसलिए आप स्नान कर के आ जाओं.

दुकान मालिक ने कहा कि वो स्नान करके आया है, लेकिन उक्त युवक नही माना एवं कहा कि महाराज जी बिना स्नान किये हुए किसी भी व्यक्ति से सौदा नही करते है. युवक की बातों में आकर दुकान मालिक अपना पेंट उतारकर नहाने के बहाने से तोलिया पहनकर आ गया. फिर अभियुक्त ने कहा कि 70 बोंरी सीमेन्ट 2 भागों में चाहिए, आप 35-35 बोरी के दो भाग करो एवं 1 बोरी आधी-आधी करो.

इस पर प्रार्थी दुकानदार सीमेन्ट की बोरी को आधा करने एवं खाली सीमेन्ट का थैला लेने के लिए दुकान के अन्दर गया, उसके जाने के बाद प्रार्थी की पेन्ट में रखी एक लाख चालीस हजार रूपयें की नकदी लेकर युवक एवं गाड़ी में बैठे लोग रफूचक्कर हो गये. प्रार्थी थैला लेकर बाहर आया तो उसकी पेन्ट में रखे एक लाख चालीस हजार रूपयें की नकदी गायब थी. इस पर प्रार्थी को अपने साथ हुई चोरी की घटना का पता लगा एवं पुलिस थाना खेरवाड़ा में सूचना दी. पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर आवश्यक कार्यवाही प्रारम्भ कर दी.

इस मामले में पुलिस ने बुधवार को भी गहन छानबीन एवं तफ्तीश की. परनतु घटना का कोई अहम सुराग हाथ नही लगा है. कस्बे में विगत् 1 माह में चोरी की 3 बड़ी वारदात हो चुकी है. करीब 15 दिन पूर्व एसबीआई बैंक के बाहर एक पेट्रोल पम्प मालिक की गाड़ी से 11 लाख की चोरी हुई थी. बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर भी एक ग्राहक से करीब 2 लाख की चोरी हुई थी. एक माह के अन्तराल में ये बड़ी घटना भी घटित हुई है परन्तु किसी भी घटना का खुलासा नही हुआ है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*