अंगड़ी के निधन पर बड़ी हस्तियों ने किया शोक व्यक्त, मुख्यमंत्री येदियुरप्पा एवं पूर्व पीएम देवगौड़ा आदि शामिल

बेंगलुरु (Bengaluru). रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी के निधन पर कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) बीएस येदियुरप्पा और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा सहित कई अन्य नेताओं ने शोक व्यक्त किया. केंद्रीय मंत्रियों प्रह्लाद जोशी, डी वी सदानंद गौड़ा, उप-मुख्यमंत्रियों लक्ष्मण सावदी, गोविंद कार्जोल, डॉ सी एन अश्वथ नारायण और गृह मंत्री बसावराज बोम्मई, सांसद (Member of parliament) शोभा करंदलाजे और नलिन कुमार कटील ने भी अंगड़ी के निधन पर शोक जताया.

  भारत के खिलाफ हमलों की फिराक में पाकिस्तान

बता दें ‎कि कोविड-19 (Covid-19) संक्रमण से बुधवार (Wednesday) को नयी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में अंगड़ी का निधन हो गया. उत्तर कर्नाटक (Karnataka) के बेलगवी से भाजपा सांसद (Member of parliament) एवं मंत्री (65) को 11 सितंबर को कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित पाए जाने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था. येदियुरप्पा ने कहा कि अंगड़ी के निधन की खबर पर उन्हें भरोसा नहीं हुआ. उन्होंने कहा, ‘‘वरिष्ठ नेता और केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी के असामयिक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं. मुझे भरोसा नहीं हुआ.’’ उन्होंने कहा, ‘‘अंगड़ी एक विनम्र, सौम्य और लोकप्रिय नेता थे.

  अमेरिका में कोरोना ने तोड़े अब तक के सारे रिकॉर्ड

उनकी मृत्यु न केवल पार्टी और राज्य के लिए बल्कि पूरे देश के लिए बहुत बड़ी क्षति है. वहीं जदएस प्रमुख एच डी देवेगौड़ा ने ट्वीट किया, ‘‘मैं केंद्रीय रेल राज्य मंत्री और बेलगावी से सांसद (Member of parliament) सुरेश अंगडी के निधन से स्तब्ध और दुखी हूं. अंगड़ी को अपना छोटा भाई कहते हुए देवेगौड़ा ने कहा कि उन्हें खोकर वह बहुत दुखी हैं. देवगौड़ा ने कहा, यह हमारे राष्ट्र के लिए एक असहनीय क्षति है. चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ के सुधाकर ने ट्वीट किया, केंद्रीय रेल राज्य मंत्री और बेलगावी लोकसभा (Lok Sabha) क्षेत्र से लोकप्रिय सांसद (Member of parliament) सुरेश अंगडी के निधन की खबर से दुखी हूं.

  बौखला गया है चीन, राष्ट्रपति ने दी धमकी

Check Also

कमल नाथ ने की गद्दारी: ज्योतिरादित्य सिंधिया

नई दिल्‍ली . मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि भारतीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *