अभिनेता राहुल रॉय ने किया मिक्स मास्टर का शुभारंभ, अमूल नमकीन खा कर कहा ” ग्रेट टेस्ट”

उदयपुर (Udaipur). आशिकी फ़िल्म से प्रसिद्ध हुए फ़िल्म अभिनेता राहुल रॉय ने रविवार (Sunday) को फतहपुरा में प्रसिद्ध अमूल नमकीन के आउटलेट मिक्स मास्टर का फीता काटकर शुभारंभ किया. इस दौरान उनके साथ फ़िल्म द वॉक की अभिनेत्री रुपाली यादव, फ़िल्म डायरेक्टर नितिन गुप्ता, फोर्टी राजस्थान (Rajasthan) शाखाओं के को- चेयरमैन प्रवीण सुथार, अमूल नमकीन के मालिक राजीव बेलानी, मिक्स मास्टर के संचालक अभिषेक चौहान, अनुपमा चौहान, लोटस हाई-टेक इंडस्ट्रीज से जय शर्मा आदि मौजूद रहे.

  पंचायत आम चुनाव 2020 : स्वतंत्र, शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष मतदान के लिए जिले के निर्वाचन क्षेत्रों में धारा 144 लागू

मिक्स मास्टर के शुभारंभ के साथ ही राहुल रॉय सहित अन्य गणमान्य लोगों ने आउटलेट का अवलोकन किया. इसके साथ ही अमूल की प्रसिद्ध नमकीन के स्वाद को चखकर कहा ग्रेट टेस्ट. अभिनेता राहुल ने बताया कि आउटलेट पर पूर्ण स्वछता ओर कोरोना बचाव की सावधानियों को ध्यान में रखते हुए स्टाफ द्वारा सेवाएं दी जा रही है. उन्होंने मिक्स मास्टर के संचालकों को आउटलेट के शुभारंभ पर बधाई दी और यह भी कहा कि उनको जब भी नमकीन या उस से संबंधित आइटम खाने का मन हुआ तो वे अमूल के स्वाद को ही प्राथमिकता देंगे.

  Royal Enfield ने बढाए बाइक सीरीज के दाम, Bullet 350 बीएस6 भी हुई महंगी

फोर्टी से एवं युवा उधमी प्रवीण सुथार ने कहा कि लोक डाउन के बाद इस तरह से आउटलेट खुलना व्यापार के लिये अच्छा संदेश है. मिक्स मास्टर के संचालक अभिषेक चौहान ने बताया कि मिक्स मास्टर पर पूर्ण स्वच्छता के साथ नमकीन, मठरी,  चिवड़ा सहित कई चटपटी वस्तुओं की उपलब्धता है. उन्होंने बताया कि अमूल का स्वाद और इसकी पहचान ग्राहकों के विश्वास से ही है.

  पंचायत आम चुनाव 2020 : मतदान दलों के कार्मिकों का प्रशिक्षण शुरू

अमूल नमकीन के मालिक राजीव बेलानी ने बताया कि करीब 1 साल पहले अमूल की फैक्ट्री जलकर खाक होने के बाद अमूल ने एक बार फिर ग्राहकों के विश्वास के साथ शुरुआत की ओर लोगो को फिर से नमकीन के उसी जाने पहचाने स्वाद से रूबरू करवाया. अमूल नमकीन के आज सम्पूर्ण देश मे कई आउटलेट है और यह श्रृंखला लगातार बढ़ती जा रही है.

Check Also

एचडीएफसी बैंक द्वारा वीडियो केवाईसी सुविधा लॉन्च

उदयपुर (Udaipur). एचडीएफसी बैंक (Bank) ने वीडियो केवाईसी (नो योर कस्टमर) सेवा लॉन्च की. पायलट प्रोजेक्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *