अभिनेत्री अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने खुद को बताया एक प्रोटेक्टिव मां

मुंबई (Mumbai) . बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता चंकी पांडे की खूबसूरत (Surat) बेटी और बॉलीवुड (Bollywood) की नवोदित अभिनेत्री अनन्या पांडे को कई बार साइबर बुलिंग का सामना करना पड़ा है, लेकिन वह बहुत सकारात्मक इंसान हैं और अपने खिलाफ कही गई बातों से निराश नहीं होती हैं. उनकी मां भावना पांडे ने खुद को एक प्रोटेक्टिव मां बताते हुए अपनी बेटी के बारे में ये बातें साझा की हैं. भावना ने बताया, “हां, मैं उसकी रक्षा करती हूं, जिस तरह हर मां अपने बच्चे की करती है. पब्लिक डोमेन में होने के कारण उसे लेकर लोग कई तरह के जजमेंट भी देते हैं.”

  अभिनेता अक्षय कुमार ने राम के मंदिर के लिए दिल खोलकर दान करने की अपील की

भावना ने कहा कि शुरू में वह अपनी बेटी के बारे में किए गए कमेंट्स को पढ़कर परेशान हो जाती थीं. उन्होंने कहा, “शुरूआत में मैं हर कमेंट पढ़ती थी और बहुत परेशान हो जाती थी, फिर जैसे-जैसे समय बीता, मुझे उस सब की आदत हो गई है.” उसने कहा कि अनन्या ने अपने पिता, अभिनेता चंकी पांडे से सकारात्मक रहने की आदत ली है. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि अनन्या अपने पिता की तरह बहुत सकारात्मक है. वह खुश रहती हैं और ज्यादातर चीजों को दिल पर नहीं लेती है. वह इसलिए उदास नहीं हो जाती है कि किसी ने उसके बारे में कुछ कहा है.

  बिग बॉस-14 में अभिनव पर बरसे सलमान, कहा डॉमिनेटिंग पति मत बनो, रुबीना को समझो

लिहाजा माहौल आमतौर पर खुशनुमा और अच्छा होता है.” भावना को हाल ही में ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड (Bollywood) वाइव्स’ शो में देखा गया था. पहले वे एक मां के तौर पर बहुत आहत और क्रोधित होती थीं लेकिन अब वो समझती हैं कि पब्लिक फिगर होने पर ऐसा होता है. उन्होंने कहा, “यदि कोई रचनात्मक आलोचना कर रहा है तो अच्छी बात है. क्योंकि लोग टिकट लेकर आपका काम देखने के लिए जा रहे हैं और ऐसे में उनका राय देना बनता है. लेकिन आपके कलर, लुक्स और बेवजह की चीजों पर बात करना फिजूल है. ऐसा करने की जरूरत नहीं है.”

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *