अभी जेल में ही रहना होगा आर्यन खान को, एनडीपीएस कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी

मुंबई (Mumbai) . शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी एनडीपीएस कोर्ट ने खारिज कर दी है.13 अक्टूबर को दोनों पक्षों की बहस के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित किया था.बुधवार (Wednesday) को फाइनली कोर्ट ने बेल अप्लिकेशन खारिज कर दिया.आर्यन के अलावा उनके साथ अरेस्ट हुए अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की भी जमानत की अर्जी खारिज कर दी गई है.रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार (Wednesday) को एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन के कुछ चैट जमा कराए हैं, जो ड्रग्स को लेकर थे. खबरें हैं कि ये चैट्स एक अपकमिंग बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री और आर्यन खान के बीच हुए थे.
रिपोर्ट के मुताबिक,मुंबई (Mumbai) एनसीबी का कहना है, कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट्स कोर्ट में जमा कर दिए गए हैं. उन्हें ड्रग्स के चैट्स मिले हैं जो कि एक नई अभिनेत्री और आर्यन खान के बीच हैं.

मुंबई (Mumbai) क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन की बेल अर्जी पिछले कई दिनों से अगली तारीख पर टाली जा रही थी. 14 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. वहीं,बुधवार (Wednesday) को सुनवाई के दौरान कोर्ट ने फैसला सुनाकर साफ कर दिया है, कि फिलहाल आर्यन को जेल में ही रहना पड़ेगा. एनसीबी ने 2 अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था.

बता दें कि ये मामला तब सामने आया था जब एनसीबी ने मुंबई (Mumbai) से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापेमारी की. एनसीबी के मुताबिक रेव पार्टी में आर्यन शामिल होने वाले थे. इससे पहले क्रूज शिप पर एनसीबी ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को हिरासत में ले लिया था. हालांकि, आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिले थे.

मुनमुन धामेचा के वकील ने कहा ‘हमें कोर्ट के इस फैसले से निराशा हुई है. हमें लगा था जमानत मिल जाएगी. अब हम देखने वाले हैं, कि कोर्ट ने किस ग्राउंड पर जमानत याचिका को खारिज किया है.इसके बाद आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज होने के बाद एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े ने कहा ‘सत्यमेव जयते’.वहीं आर्यन की रिहाई के लिए अब शाहरुख खान के वकील बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील करने वाले हैं, तब तक आर्यन को मुंबई (Mumbai) की आर्थर रोड जेल में ही रहना पड़ेगा.
आर्यन ड्रग्स केस पर बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा ने कहा, ‘मुझे पता नहीं है,तब फिर इस पर कैसे कॉमेंट कर सकता हूं. मुझे यह भी नहीं पता कि इस मामले में कौन कॉमेंट कर रहा है. मैंने पढ़ा भी नहीं है. मैं बस इतना जानता हूं कि वह बेचारा बच्चा, जोकि शाहरुख खान का बेटा है, बड़ी मुश्किल में फंस गया है.’
वहीं जावेद अख्तर ने आर्यन खान ड्रग्स केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जावेद अख्तर ने मामले में कहा कि बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म इंडस्ट्री को हाई प्रोफाइल होने की कीमत चुकानी पड़ रही है.
 

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *