Thursday , 25 February 2021

आईटेल वीजन 1 प्रो मोबाइल लॉन्च

-7000 रुपए से भी कम है कीमत

नई दिल्ली (New Delhi) . पॉप्युलर ब्रैंड आईटेल ने एक जबरदस्त मोबाइल आईटेल वीजन 1 प्रो लॉन्च किया है, जिसमें प्राइस के मुताबिक खूबियों की भरमार है. भारत में चीन की ट्रांनसन कंपनी के इस ब्रैंड ने महज 6,599 रुपये में लॉन्च किया है और इस फोन में 6.52 इंच की बड़ी स्क्रीन, ट्रिपल रियर कैमरा, 4,000एमएएच की बैटरी समेत कई बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस हैं, जो कि इस रेंज के स्मार्टफोन में देखने को नहीं मिलते हैं.

आईटेल ने लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत इस नए स्मार्टफोन के साथ मोनो ब्लूटूथ हेडफोन देने की भी घोषणा की है, जो कि ग्राहकों के लिए किसी सौगात के कम नहीं है. कंपनी का दावा है कि आईटेल विजन 1 प्रो की मदद से आप एआई ब्यूटी मोड, पोर्ट्रेट मोड, पैनो मोड, प्रो मोड के साथ ही लो लाइट फोटोग्राफी भी कर सकते हैं. इस फोन में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है. आईटेल वीजन 1 प्रो में 4000एमएएच की बैटरी लगी है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज पर 800 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं. वहं इसमें 35 घंटे तक म्यूजिक सुन सकते हैं, 7 घंटे तक ऑनलाइन वीडियो देख सकते है और र6 घंटे तक ऑनलाइन गेम खेल सकते हैं. आईटेल ने यह फोन लॉन्च करते हुए एक टैगलाइन भी दिया है, जो कि ‘इंडिया बढेगा आगे नए विजन के साथ’ है. आपको बता दूं कि आईटेल भारत में सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च करता है, जिसकी कीमत 4-8 हजार रुपये के बीच होती है. कंपनी ने अपने नए फोन को कम कीमत में ज्यादा फीचर्स के साथ पेश किया है.

  गैलेक्सी सिक्योरिटी को अगले स्तर तक ले जाने के लिए सैमसंग ने बढ़ाया अपडेट्स का दायरा

आईटेल वीजन 1 प्रो की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.52 इंच का एचडी+ वॉटरड्रॉप डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1600 x720 पिक्सल है. इस फोन में फिंगर प्रिंट स्कैनर भी है. आईटेल के इस फोन को 1.4 जीएचझेड क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है. ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड आईटेल विजन 1 प्रो को 2जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है. इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी सेंसर 8 मेगापिक्सल का है. इसके साथ ही दो और कैमरा है, जो कि वीजीए है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *