आर्दश गॉव गोपालगंज की प्रभारी सरपंच चार हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भोपाल (Bhopal) /सिवनी . प्रदेश के सिवनी-नागपुर नेशनल हाइवे पर स्थित सांसद (Member of parliament) आदर्श गांव गोपालगंज की प्रभारी सरपंच राजकुमारी बरकड़े को लोकायुक्त टीम जबलपुर (Jabalpur)ने चार हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

लोकायुक्त अधिकारियो ने बताया कि ग्राम पंचायत गोपालगंज भवन में प्रभारी सरपंच राजकुमारी पति नंदकिशोर बरकड़े ने फरियादी जागेश्वर पुत्र कंचनलाल चंद्रवंशी (35) गोपालगंज गांव निवासी से चार हजार की रिश्वत की मॉग की थी. शिकायत मिलने पर टीम ने जाल फैलाकर उन्हे दबोचा लिया. जानकारी के अनुसार प्रभारी सरपंच द्वारा फरियादी जागेश्वर की निजी जमीन पर मोबाइल टावर लगाने के लिये अनापत्ति प्रमाण पत्र देने के ऐवज में 10 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की जा रही थी.

  स्वास्थ्य विभाग द्वारा नरवर में शिविर लगाकर किया टीकाकरण

बातचीत के बाद में मामला चार हजार में तय हो गया था. वही फरियादी ने इसकी शिकायत लोकायुक्त से कर दी. शिकायत की जांच मे रिश्वत की मॉग सही पाये जाने पर लोकायुक्त टीम ने गुरूवार सुबह फरियादी को रिश्वत की रकम के लेकर प्रभारी सरपंच के पास पंचायत भवन भेजा, जहां प्रभारी महिला सरपंच ने जैसै ही रिश्वत की रकम ली वहॉ पहले से जाल बिछाकर बैठी लोकायुक्त टीम ने उसे दबोचा लिया.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *