Tuesday , 15 October 2019
Breaking News

इंडिगो एयलाइंस के दोनों प्रमोटर चाहते हैं विवाद को सुलझाना

नई दिल्ली, 24 जुलाई (उदयपुर किरण). देश की सबसे बड़ी हवाई सेवा प्रदाता कंपनी इंडिगो के दोनों को-प्रमोटर राकेश गंगवाल और राहुल भाटिया के बीच जारी विवाद सुलझाने की ओर कदम बढ़ाने की खबर आ रही है.
सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इंडिगो के चेयरमैन एम. दामोदरन ने दोनों गुटों के बची बात कराने की कोशिश की है. जानकारी के मुताबिक इंडिगो दो डायरेक्टर  की जगह 4 स्वतंत्र डायरेक्टर बनाएगा.
सूत्रों के मुताबिक राकेश गंगवाल एक और राहुल भाटिया पांच बोर्ड मेंबर्स की नियुक्ति कर सकते  हैं. जानकारी के मुताबिक दोनों ने ही इन बदलावों को मंजूरी दे दी है. सूत्र ने बताया कि बोर्ड  में कुल 10 सदस्य होंगे, जिसमें चार स्वतंत्र होंगे. बोर्ड में एक स्वतंत्र महिला सदस्य भी होगी.
हालांकि इस संबंध में राकेश गंगवाल ने कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि इस पर अभी बातचीत चल रही है. वहीं, भाटिया ग्रुप का कहना है कि भाटिया के अधिकारों का राकेश गंगवाल विलय करवाना चाहते थे. इसको लेकर जांच एजेंसियां पड़ताल कर रही है और सबकुछ सामने आ जाएगा.
बता दें कि इंडिगो प्रमोटर्स का यह झगड़ा सरकार के दरवाजे पर पहुंच गया है. दोनों ने ही पत्र लिखे थे. गंगवाल ने सेबी को लिखे पत्र में यह भी कहा था कि भाटिया इंडिगो एयरलाइंस को  ‘पान की दुकान’ बनाना चाहते हैं.

 

  सूरत एयरपोर्ट पर वेटर के जूते-मोजे और जींस से निकला 90 लाख रु. का सोना

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News