इनकम टैक्स की बड़ी कार्रवाई भोपाल में फेथ बिल्डर के ऑफिस पर छापेमारी, दिल्ली से आई 150 से ज्यादा अधिकारियों की टीम

होशंगाबाद एसपी के रिश्तेदार, कई अफसरों और नेताओं का पैसा कारोबार में लगे होने की जानकारी, बिल्डर के पिता आईजी रहे, बेटे के लिए क्रिकेट स्टेडियम ही बना दिया

भोपाल (Bhopal). राजधानी में दिल्ली से आई इनकम टैक्स की टीम ने गुरुवार (Thursday) सुबह फेथ बिल्डर के ऑफिस पर छापामार कार्रवाई की. करीब छह सदस्यीय टीम ने चूना भट्टी स्थित उनके ऑफिस पर यह कार्रवाई शुरू की है. फेथ बिल्डर एसपी होशंगाबाद के रिश्तेदार बताए जाते हैं. उनके कारोबार में कई बड़े अधिकारियों और नेताओं का पैसा लगा होने की जानकारी सामने आई है. हालांकि, अभी तक अधिकारियों ने कोई भी जानकारी साझा नहीं की है. शाम करीब 4 बजे अधिकारी इस कार्रवाई के बारे में जानकारी देंगे. राघवेंद्र तोमर का फेथ नाम से बिल्डर, क्रिकेट क्लब, होटल, रेस्टोरेंट, डेरी, पैकर्स, एग्रो आदि संस्थाओं का संचालन करना बताया जाता है. इनके पिता आईजी के पद से रिटायर्ड होना बताए जाते हैं. एक आईपीएस के सगे रिश्तेदार भी बताए जा रहे हैं.

  चालू वित्त वर्ष में रत्नों व आभूषणों के निर्यात में गिरावट आ सकती : GJEPC

ऐसे आए सुर्खियों में

भोपाल (Bhopal) के रातीबड़ में इनका क्रिकेट स्टेडियम है. इसमें एक साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर के दो क्रिकेट मैदान बनाए गए हैं. उनका दावा है कि एक साथ दो क्रिकेट ग्राउंड और कहीं नहीं है. यहां पर क्रिकेट अकादमी संचालित की जाती है. इसमें स्विंग पूल से लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच और ट्रेनिंग की सभी व्यवस्थाएं हैं.

  मैं गरीब परिवार में जन्‍मी तो मेरी क्या गलती : इमरती

150 अधिकारियों ने एक साथ कार्रवाई की

गिन्नौरी, चिंतामन चौराहा, कोहेफिजा और कोलार इलाकों में बिल्डर के ठिकानों पर एकसाथ सुबह ही 150 से ज्यादा अधिकारियों ने यह कार्रवाई शुरू की. इनके भोपाल (Bhopal), जबलपुर, इंदौर (Indore) और होशंगाबाद के अलावा अन्य शहरों के साथ ही विदेशों में भी कारोबार करने की सूचना विभाग के पास पहुंची थीं.

  सीएम ने नवरात्र की शुभकामनाएं दी

Check Also

आयोग ने कमल नाथ की टिप्पणी पर रिपोर्ट मांगी

भोपाल . चुनाव आयोग ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ की इमरती देवी पर गई टिप्पणी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *