इश्कबाज : शिवाय द्वारा तारीफ न किए जाने पर अनिका दुखी

शिवाय अनिका का बेसब्री से इंतज़ार करता है ताकि अनिका उसे बता सके कि वह प्रेगनेंट है या नहीं. अनिका बाहर आती है और शिवाय को बताती है कि उसका प्रेग्नेंसी टेस्ट नेगेटिव है. अनिका सोचती है कि यह सुनकर शिवाय खुश होगा, लेकिन वह दुखी हो जाता है.

शिवाय अनिका से कहता है कि अब वह बच्चे के लिए तैयार हो गया था और उसने बच्चे के लिए क्या-क्या चीजें करेगा, इसके बारे में भी सोचना शुरू कर दिया था. अनिका शिवाय से कहती है कि वह जानती है और जब सही वक्त होगा तो उनका बच्चा भी होगा. दूसरी ओर, रुद्र सभी को बुलाता है और शिवाय की नई डील के बारे में बताता है. वह कहता है कि शिवाय अब एक जापान की कंपनी के साथ मिलकर फोन बनाने जा रहा है. यह सुनकर दादी बहुत खुश होती है और शिवाय की तारीफ करती है.

  मीका सिंह की स्टाफ सौम्या ने की आत्महत्या

ओम गौरी से कहता है कि वह भी शिवाय की तरह अपने परिवार को गर्व महसूस करवाना चाहता है. गौरी उसे भरोसा दिलाती है कि एक दिन वह ज़रूर ऐसा कर पाएगा. तभी शिवाय वहां आ जाता है और उस पार्टी के बारे में बताता है, जो वह होस्ट करने वाला है. साथ ही वह बताता है कि इसी पार्टी में वह अभिमन्यु रहेजा को अपने इस नए ब्रांड का ब्रैंड ऐंबैसडर घोषित कर देगा. तभी ओम को याद आता है कि अभिमन्यु की वाइफ एक आर्ट कलेक्टर है. शिवाय उससे पूल के किनारे अपना वर्क शोकेस करने के लिए कहता है, ताकि जिसे पसंद आए वह खरीद ले.

सभी पार्टी की तैयारियां शुरू कर देते हैं और 70 के दशक की थीम के अनुसार तैयार हो जाते हैं. पार्टी में सब डांस करते हैं और खुश होते हैं, लेकिन शिवाय द्वारा तारीफ न किए जाने पर अनिका दुखी हो जाती है. वहीं रुद्र इस बात को लेकर दुखी हो जाता है कि लड़कियों से पूरी अटेंशन सिर्फ अभिमन्यु को मिल रही है. बाद में शिवाय अभिमन्यु को अपने परिवार से मिलाता है, लेकिन तभी वह देखता है कि रुद्र वहां नहीं है. जब सभी आसपास मुड़कर देखते हैं, तो रुद्र अपने डोले दिखा रहा होता है.

Check Also

आरती के साथ हुई थी दुष्कृत्य की कोशिश, अभिनेत्री के खुलासे से नाराज थे मां-भाई

मुंबई. छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने अपनी बिग …