उमा भारती अब ऋषिकेश के एम्स में भर्ती

ऋषिकेश . कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती को सोमवार को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया है. वे सोमवार शाम सात बजे के आसपास ऋषिकेश एम्स पहुंची थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल प्रशासन ने भर्ती कर लिया. एम्स ऋषिकेश के कोविड मामलों के प्रभारी मधुर उनियाल ने बताया कि उमा भारती की स्थिति स्थिर बनी हुई है.

uma-bharti-corona

उमा ने शनिवार देर रात खुद ट्वीट करके खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी थी. भारती ने बताया था कि वह खुद ही ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच एक स्थान पर सेल्फ आइसोलेशन में रह रही हैं. उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना वायरस संक्रमण का परीक्षण करवाने और सावधानी बरतने को भी कहा था.

  भारत बार-बार दिखा रहा दरियादिली चीन की शह पर नेपाल भूला मित्रता

अपने ट्वीट में उमा ने कहा था, मैं आपकी जानकारी में यह डाल रही हूं कि मैंने आज (शनिवार) अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अंतिम दिन प्रशासन से आग्रह करके कोरोना परीक्षण के लिए टीम को बुलवाया क्योंकि मुझे तीन दिन से हल्का बुखार था.

बाबरी मस्जिद केस का आने वाला है फैसला

  उपचुनाव: खुफिया रिपोर्ट ने बढ़ा दी आयोग की चिंता, हिंसा की आशंका, पुलिस बल भी कम मिला

गौरतलब है कि उमा भारती इसी सप्ताह उत्तराखंड के राज्यमंत्री धनसिंह रावत के साथ केदारनाथ यात्रा गई थीं और बाद में रावत कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे. उमा भारती उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बाबरी विध्वंस मामले में आरोपी हैं, जिसका आगामी 30 सितंबर को फैसला आने वाला है.

  मंदिर की शरण में पहुंचा कोरोना का इलाज ढूंढ रही ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी

Check Also

नए विश्वविद्यालय अपने बहुमंजिला भवन बनाएं

आप यहां हैं :Home » नए विश्वविद्यालय अपने बहुमंजिला भवन बनाएं राज्यपाल श्रीमती पटेल द्वारा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *