एक व्यक्ति कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का अपार्टमेंट सील, गेट पर पुलिस का पहरा


नई दिल्ली (New Delhi). कोरोना (Corona virus) तेजी से देश में पैर पसार रहा है. देश में कोरोना से संक्रमति मरीजों की संख्या तीन हजार से ज्यादा हो गई है. ऐसे में स्थिति पर काबू पाने के लिए सरकार (Government) हर संभव कदम उठा रही है. इस बीच अब खबर है टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है.

दरअसल, जिस अपार्टमेंट में अंकिता लोखंडे रहती हैं, वहा एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके चलते पूरे अपार्टमेंट को सील करने का फैसला लिया गया है. इस अपार्टमेंट में कई बड़ी हस्तियां रहती हैं. अशिता धवन, नताशा शर्मा, मिश्कत वर्मा जैसे सेलेब्रिटी भी इसी अपार्टमेंट में रहते हैं. कहा जा रहा है कि जो शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, उसकी ट्रैवल हिस्ट्री है. वो शख्स स्पेन से भारत लौटा था. लेकिन वह एयरपोर्ट पर कोरोना नेगेटिव पाया गया था. 12वें दिन उसमें कोरोना के लक्षण दिखने शुरू हुए. एक सूत्र ने बताया कि उस शख्स के चलते दूसरे लोगों में भी कोरोना फैलने का डर था. लेकिन सभी के टेस्ट नेगेटिव आए हैं.

  दिल्ली में जूते बनाने वाली एक फैक्टरी में लगी आग

सावधानी बरतते हुए अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है. अपार्टमेंट के बाहर पुलिस (Police) की तैनाती कर दी गई है जिससे कोई बाहर न निकल सके. इस खबर की पुष्टि खुद एक्ट्रेस अशिता धवन ने की है. उन्होंने कहा कि यह सच है कि मेरी विंग में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और इस समय वो क्वारनटीन में है. मैं मुंबई (Mumbai) पुलिस (Police) और बीएमसी की तारीफ करना चाहती हूं. वे काफी मदद कर रहे हैं.

  चीन की शह पर WHO का तुगलकी फरमान, भारत की हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा पर लगाई रोक

Check Also

लॉकडाउन से तबाह हुआ पर्यटन, मनोरंजन और होटल सेक्टर, जा सकती है लाखों नौकरियां

पैकेज में राहत न मिलने से तीनों सेक्टर सरकार (Government) से नाराज और निराश नई …