एड्रिया टूर: नोवाक जोकोविच के बचाव में उतरे हमवतन नेमांजा मैटिच

मैनचेस्टर. इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफील्डर और सर्बिया के स्टार फुटबॉलर नेमांजा मेटिच ने एड्रिया टूर विवाद के बाद फिर से हमवतन और वर्ल्ड नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी जोकोविच का बचाव किया है. जोकोविच हाल ही में एड्रिया टूर में खेले थे और कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. उन्होंने इस टूर्नमेंट को सर्बिया और क्रोएशिया में आयोजित कराने में मदद करने की जिम्मेदारी ली थी.

जोकोविच के अलावा उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. जोकोविच से पहले इसी टूर में खेलने वाले विक्टर ट्रोइस्की, ग्रिगोर दिमित्रोव और बोर्ना कोरिच का टेस्ट भी पॉजिटिव आया था. मेटिच ने कहा कि सर्बिया में सबकुछ सामान्य चल रहा था और अगर बहुत सारे व्यक्ति वायरस से संक्रमित हो,तब इसमें जोकोविच की कोई गलती नहीं है. मेटिच ने कहा, ‘लोगों को यह समझने की जरूरत है, कि सर्बिया में स्थिति यहां से बेहतर थी. देश ने हर किसी को वह करने की अनुमति दी, जोकि वह करना चाहते थे. सब कुछ खुला था, शॉपिंग सेंटर और रेस्त्रां.’

  अमिताभ और अभिषेक दोनों कोरोना पॉजिटिव

उन्होंने कहा,उन्होंने सामान्य जीवन जीना शुरू कर दिया क्योंकि हमारा देश तीन महीने तक पूरी तरह से बंद था. आप सड़कों पर नहीं घूम सकते थे, आप घर से बाहर नहीं निकल सकते थे. इसलिए यह अलग था.’ सर्बियाई फुटबॉलर ने कहा,लेकिन जब खुले तब उन्होंने कहा कि आप वह सब करने के लिए फ्री हैं, जोकि आप करना चाहते हैं. टूर्नमेंट से पहले, एक मैच हुआ था, जिसमें 20000 लोग शामिल थे. तब किसी ने इसके बारे में कुछ नहीं बोला.’ मेटिच ने कहा, ‘मैं केवल इतना ही कहना चाहता हूं कि इसमें उनकी कोई गलती नहीं है कि उन्होंने टूर्नमेंट का आयोजन किया. वह सिर्फ प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों की मदद करना चाहते थे.

  यूपी STF ने विकास दुबे का एनकाउंटर किया

Check Also

हैदराबाद में ऑक्सीजन सिलेंडर ब्लैक करने वाला गिरफ्तार, जमाखोर के घर से 24 ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद

हैदराबाद देश के लोग और सरकार (Government) कोरोना से जूझ रहे हैं वहीं कई लोग …