एम्स ने सुशांत की मौत की रिपोर्ट CBI को दी

मुंबई . बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में मामले एम्स ने सीबीआई को रिपोर्ट सौंप दी है. सीबीआई की टीम एम्स की रिपोर्ट का विश्लेषण करने में जुट गई है और सीबीआई जो भी फैसला लेगी वह अंतिम होगा. वहीं, सीबीआई के पास पहले से मौजूद सबूतों के साथ यह निष्कर्ष निकाला जा रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी.

sushant-cbi-aiims

सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई को एम्स ने अपनी रिपोर्ट दे दी है तो अब एजेंसी एक बार फिर ऐक्टिव हो जाएगी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी कई बातें सामने आएंगी. इस मामले पर सभी की निगाहें टिकी हैं और सभी सच जानना चाहते हैं.

  प्रत्याशी को गोली मारी, हत्‍यारे को भीड़ ने मारा

एम्स के फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड के चेयरमैन सुधीर गुप्ता ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में एम्स और सीबीआई की सहमति है लेकिन और विचार-विमर्श की जरूरत है. तार्किक कानूनी निष्कर्ष के लिए कुछ कानूनी पहलुओं पर गौर करने की जरूरत है.

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली के वकील विकास सिंह ने कहा था कि सुशांत के मामले हो रही जांच से खुश नहीं हैं. उनका कहना था कि आखिर ये मामला किस दिशा में जा रहा है और पूरा ध्यान ड्रग्स मामले की ओर लगाया जा रहा है. मुंबई पुलिस की तरह एनसीबी सितारों की फैशन परेड करा रही है.

  बिहार के चुनावी संग्राम में उतरे नरेंद्र मोदी

इसके अलावा वकील विकास सिंह ने दावा किया था कि सुशांत की हत्‍या हुई थी और आत्‍महत्‍या की बात को एम्‍स के डॉक्‍टरों ने खारिज किया है. विकास सिंह ने यह भी कहा कि यह बात उन्‍हें खुद एम्‍स के डॉक्‍टर ने कही थी. हालांकि, उनके इस बयान के बाद एम्‍स के डॉक्‍टर सुधीर गुप्‍ता ने इन दावों को खारिज किया.

सीबीआई की तरफ से सोमवार को बयान आया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच अभी जारी है. एजेंसी पेशेवर तरीके से जांच कर रही है, जिसमें सभी पहलुओं पर छानबीन जारी है. ऐसी तमाम रिपोट्स आई हैं, जिसमें कहा गया कि सीबीआई को हत्‍या या आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने से सबूत नहीं मिले हैं. जबकि सीबीआई का कहना है कि आज की तारीख तक हर पहलू पर जांच हो रही है. किसी भी पहलू को खारिज नहीं किया गया है.

  नए विश्वविद्यालय अपने बहुमंजिला भवन बनाएं

यह भी खबर है कि सीबीआई जल्‍द ही सुशांत की बहनों को पूछताछ के लिए बुला सकती है. हालांकि, सुशांत की बहन मीतू सिंह से सीबीआई पहले भी पूछताछ कर चुकी है. कोर्ट के आदेश के बाद से ही सुशांत केस सीबीआई के पास है. मामले में ड्रग्‍स ऐंगल सामने आने के बाद जांच की दिशा थोड़ी बदली जरूर है, लेकिन उम्‍मीद यही है कि सभी सिरे जुड़ेंगे और मौत का सच सामने आएगा.


Check Also

कमल नाथ ने की गद्दारी: ज्योतिरादित्य सिंधिया

नई दिल्‍ली . मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि भारतीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *