ऑस्ट्रेलियन ओपन के लिए पहुंचे खिलाड़ियों ने खाने को लेकर सवाल उठाये

मेलबर्न . अगले माह आठ फरवरी से यहां शुरु हो रहे ऑस्ट्रेलियाई ओपन के लिए पहुंचे हुए खिलाड़ियों को अभी यहां पृथकवास पर रखा गया है. इस दौरान इन सभी ने खाने और रहने की व्यवस्था को लेकर सवाल उठाये हैं.

पृथकवास में रहने के दौरान करीब 47 खिलाड़ियों को पृथकवास में भेज दिया गया है. इस दौरान वे होटल (Hotel) के अपने कमरों से बाहर नहीं निकल पाएंगे या अभ्यास नहीं कर सकेंगे. खाने को लेकर शिकायत करने वाले खिलाड़ियों में फैबियो फोगनिनी, पाब्लो कारेनो बुस्टा सहित कई अन्य खिलाड़ी भी शामिल हैं. इन सभी ने सोशल मीडिया (Media) पर भोजन की गुणवत्ता की शिकायत है और उनका कहना है कि होटल (Hotel) में क्वारंटाइन के दौरान उन्हें जो भोजन दिया जा रहा है, वह सही गुणवत्ता का नहीं है.

  कर्ज के कारण परिवार के सभी 6 लोगों ने जहर पीया, 3 की मौत; 500 रु. में पोती की साइकिल तक बेच दी थी

खिलाड़ियों को 14 दिन के क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है. उन्हें हालांकि क्वारंटाइन के दौरान अपने होटल (Hotel) में उबेरइट मंगाने की अनुमति होगी.

इस बारे में विक्टोरिया क्वारंटाइन प्रमुख एमा कासर ने कहा, “क्वारंटाइन के दौरान उबेरइट और किसी भी फुड डिलीवरी की सर्विस होगी. यहां होटल (Hotel) में होटल (Hotel) में केवल एक ही तरह का खाना मुहैया कराया जाएगा. वहीं अगर किसी को यह पसंद नहीं है तो वे उबेरइट से खाना मंगा सकते हैं.”

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *