Thursday , 25 February 2021

करण फायदे के लिए करते हैं राष्ट्रवाद का इस्तेमाल, कंगना ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना


मुंबई (Mumbai) . बालीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ के लिए उन्हें निशाने पर लिया है. कंगना ने आरोप लगाया कि करण अपने फायदे के लिए राष्ट्रवाद का इस्तेमाल करते हैं. पिछले काफी समय से कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम को बढ़ावा देने के लिए करण जौहर को लगातार टारगेट कर रही हैं.

अब कंगना ने करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ के लिए उन्हें टारगेट किया है. इस फिल्म में जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं और इसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. कंगना ने करण जौहर की आलोचना करते हुए कहा है कि यह फिल्म राष्ट्रवाद के मुद्दे पर है लेकिन इसमें देशभक्ति को दिखाने से बचा गया है. कंगना ने करण जौहर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह भारत-पाकिस्तान के युद्ध वाली फिल्मों को केवल इसलिए प्रड्यूस करते हैं क्योंकि उन्हें इसके जरिए पैसा कमाना होता है लेकिन उसमें भी किसी भारतीय को ही विलन की दिखा देते हैं. कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आखिर करण जौहर यह कब समझेंगे कि एक सैनिक हमेशा सैनिक होता है उससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसका जेंडर क्या है.

  भारत की दरियादिली इमरान खान के विमान को अपने वायु क्षेत्र में घुसने की इजाजत दी

इससे पहले भी एक ट्वीट में कंगना ने ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ की आलोचना करते हुए कहा था कि फिल्म में कई जगह गुंजन कहती हैं कि उन्हें अपने देश से प्यार नहीं है, वह केवल एक प्लेन उड़ाना चाहती हैं. कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा कि फिल्म में गुंजन सक्सेना की असल देशभक्ति को नहीं दिखाया गया है. कंगना ने भी यह भी कहा कि फिल्म के अंत में एक तरह से केवल गुंजन की जीत दिखाई गई है न कि भारत की है. बता दें कि भारतीय वायुसेना की पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना की इस बायॉपिक में जान्हवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी और विनीत कुमार सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

Please share this news