कलयुगी पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश, ग्रामीणों ने महिला को बचाया


बरेली. सात जन्मों तक एक-दूसरे का साथ निभाने की कसम खाने वाले कलयुगी पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाने का कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने महिला का बचा लिया. मामला बरेली के बहेडी थाना क्षेत्र के नैनीताल रोड का है.घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने आरोपी पति शुभम रोहित को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके दो साथी फरार हैं.

घटना के चश्मदीद ने बताया कि उसने शंकर ढाबे के पास एक कार को जलते हुए देखा. प्रथम दृष्टया ऐसा लगा जैसे गाड़ी पेड़ से टकराकर जल गई हो, लेकिन जैसे ही गाड़ी में महिला को चिल्लाते सुना,तब जान जोखिम में डालकर स्थानीय लोगों ने महिला को गाड़ी से निकालने की कोशिश की. ग्रामीणों ने बताया कि महिला के ऊपर पेट्रोल (Petrol) छिड़का गया था. ग्रामीणों ने बताया कि होश आने पर महिला ने कहा कि उसके पति ने उसके ऊपर पेट्रोल (Petrol) डालकर कार में बंद कर दिया. इसके बाद कार में आग लगाकर भाग गया, लेकिन इस बीच आप लोगों ने मुझे बचा लिया.

  Good News देश में 3 महीने के बाद कोविड के नए मामले सबसे कम

दरअसल गाजियाबाद (Ghaziabad) (Ghaziabad) निवासी शुभम रोहित की पांच वर्ष पूर्व शिवांगी से शादी हुई थी.शादी के समय शिवांगी शुभम से दस वर्ष छोटी थी, इस लेकर दोनों में अक्सर कहासुनी हो जाती थी बावजूद इसके कुछ दिनों बाद शिवांगी ने एक बेटे को जन्म दिया. देर रात शुभम अपनी पत्नी और अपने दो वर्ष के बच्चे सहित नैनीताल घूमने के बहाने गाजियाबाद (Ghaziabad) (Ghaziabad) से आया था, लेकिन बहेडी थाना क्षेत्र के जंगलों में अपनी पत्नी की हत्या (Murder) की कहानी रच डाली. अपने प्लान के मुताबिक शुभम ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हत्या (Murder) का फुलप्रूफ प्लान तैयार कर लिया, लेकिन ग्रामीणों ने मौके पर पहुचकर महिला को सकुशल बचा लिया.

  ई-कॉमर्स कंपनियों ने त्यौहारी सेल के पहले हफ्ते में 29,000 करोड़ रुपये का सामान बेचा

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि देर रात शुभम नामक युवक ने अपनी पत्नी के अपहरण की सूचना पुलिस (Police) को दी थी, जिसके बाद पुलिस (Police) ने जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस (Police) की जांच पड़ताल में नैनीताल रोड पर एक जलती गाड़ी दिखाई दी, जिसमें एक महिला चिल्ला रही थी स्थानीय लोगों की मदद से महिला को बचा लिया गया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है.महिला से पूछताछ में पता चला कि उसके पति ने ही उसके अपहरण और हत्या (Murder) की साजिश अपने दो साथियों के साथ मिल कर रची थी.पुलिस (Police) ने तीनों आरोपियों के खिलाफ हत्या (Murder) के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है.

  विदेशों में माल भेजने की प्रक्रिया को गति देने की दिशा में उठाया कदम: मंत्री मांडविया

Check Also

कश्मीर घाटी : हो रहा है भारतीय सेना और अवाम के बीच की दूरियों को पाटने का प्रयास

-परिजनों को विश्वास में लेकर सेना की युवाओं को राह भटकने से रोकने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *