किआ सेल्टोस का वर्ल्ड प्रीमियर

उदयपुर. दुनिया के आठवें सबसे बड़े ऑटो निर्माता, किआ मोटर्स ने भारत के लिए अपनी पहली कार, किआ सेल्टोस का वल्र्ड प्रीमियम किया. देश में विकसित सेल्टोस में आधुनिक और स्टाईलिश डिज़ाईन तथा खूबसूरत एवं विशाल इंटीरियर हैं. इस वाहन में भारत, दुनिया और सेगमेंट के अनेक प्रथम गुण एवं विश्वस्तरीय सुरक्षा विशेषताएं हैं, जिसके कारण यह वाहन इस सेगमेंट को परिभाषित कर खुद की एक अलग पहचान स्थापित करेगा. किआ सेल्टोस में स्मार्टस्ट्रीम है, जो हाई एफिशियंसी एवं शक्तिशाली परफॉर्मेंस के लिए विकसित थर्ड जनरेशन पॉवरट्रेन है. सर्वप्रथम भारत के लिए तैयार इस वाहन में विश्वस्तरीय डिज़ाईन, क्वालिटी एवं विशेषताएं हैं और यह 2019 की चौथी तिमाही से पूरी दुनिया के बाजार में मिलने लगेगी.

  बीएस-6 इंजन के साथ उतरी नई हीरो स्प्लेंडर प्लस, दाम 10 हजार बढ़ाए

किआ मोटर्स कॉर्पोरेशन के सीईओ एवं प्रेसिडेंट श्री हान-वू पार्क ने कहा कि भारत किआ मोटर्स के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और यह हमारे वैश्विक फुटप्रिंट के विस्तार में अहम भूमिका निभाएगा. भारत एक विविध देश है और यहां पर ड्राईविंग की परिस्थितियां भी भिन्न हैं. इसलिए यह आवश्यक था कि यहां ऐसा वाहन प्रस्तुत किया जाए, जो हर तरीके से श्रेष्ठ हो. किआ सेल्टोस भारतीय ग्राहकों और उनकी जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाई गई है. विश्व में सेल्टोस का वल्र्ड प्रीमियर किआ के लिए एक महत्वपूर्ण मापदंड होगा क्योंकि यह भारतीय बाजार के लिए हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है. किआ का उद्देश्य हर संभावित ग्राहक तक पहुंचना और देश के दूरदराज के इलाकों में उन्हें सर्वश्रेष्ठ केयर प्रदान करना है.

  अगले साल तक देशभर में 700 चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगी टाटा पावर

कंपनी भारत में किसी भी नई कार कंपनी के लिए सर्वाधिक टच प्वाईंट्स के साथ रिटेल सेल्स शुरू करने की योजना बना रही है. कंपनी 160 शहरों में विस्तृत किआ के अधिकृत डीलर पार्टनरों के स्वामित्व के 265 टच प्वाईंट्स द्वारा अपने ग्राहकों को सेवाएं प्रदान करेगी. कंपनी की ग्रहक-केंद्रित कार्ययोजना के तहत ऑन/ऑफलाईन सेल्स सिस्टम सेल्स के पहले दिन से उपलब्ध होगा, जबकि सेल्स से सर्विस तक ग्राहक की संपूर्ण यात्रा के डिजिटलाईज़ेषन तथा डिजिटल शोरूम्स की शुरुआत होगी.

  लैंड रोवर ने अपनी नई एसयूवी डिस्कवरी स्पोर्ट को अतिरिक्‍त फीचर्स और वर्सेटिलिटी से और बेहतर बनाया

Check Also

बीएस-6 इंजन के साथ उतरी नई हीरो स्प्लेंडर प्लस, दाम 10 हजार बढ़ाए

नई दिल्ली. देश की मशहूर दो पहिया वाहन बनाने वाली कंपनी हीरो ने अंतत: बीएस-6 …