किआ सॉनेट ऑफिशल प्री-बुकिंग शुरू, सिंतबर में आएगी भारतीय बाजार में


नई दिल्ली (New Delhi).द.कोरियाई कंपनी किआ मोटर्स की 4 मीटर से छोटी एसयूवी सॉनेट सितंबर 2020 में भारतीय बाजार में आएगी.किआ सॉनेट के लांच से पहले कंपनी ने 20 अगस्त से अपनी इस सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी की ऑफिशल प्री-बुकिंग शुरू कर दी है. इच्छुक खरीदार कंपनी की वेबसाइट पर ऑनलाइन या किआ मोटर्स डीलरशिप में इसकी प्री-बुकिंग कर सकते हैं.

ग्राहक 25,000 रुपये के डाउन पेमेंट पर सॉनेट की प्री-बुकिंग कर सकते हैं. सॉनेट का ग्लोबल डेब्यू 7 अगस्त 2020 को हुआ था और अब सितंबर में इसके लांच की तैयारी है.सॉनेट कंपनी की पहली 4 मीटर से छोटी गाड़ी होगी. इंडियन मार्केट में सॉनेट का मुकाबला ह्यूंदै वेन्यू, मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, टाटा नेक्सॉन, फोर्ड इकोस्पोर्ट, महिंद्रा एक्सयूवी 300 और निसान की आने वाली कार मैग्नाइट से होगा.

  सात महीने बाद अहमदाबाद-मुंबई के बीच दौड़ी तेजस एक्सप्रेस

सेल्टॉस की तरह ही सॉनेट जीटीलाइन और टेकलाइन दो ट्रिम ऑप्शंस में आएगी. किआ मोटर्स का कहना है कि सॉनेट में वेंटिलेटेड सीट्स, बॉश सराउंड ऑडियो सिस्टम, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ 10.25 इंच एचडी टचस्क्रीन, वायरस प्रोटेक्शन के साथ इंटीग्रेटेड एयर प्यूरीफायर, एंबिएंट लाइटिंग, कूलिंग फंक्शन के साथ मोबाइल फोन के लिए वायरलेस चार्जिंग जैसे क्लास-लीडिंग फीचर्स होगा. सेल्टॉस और कॉर्निवाल की तरह ही सॉनेट में 57 से ज्यादा कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ कंपनी की यूवीओ कनेक्ट टेक्नॉलाजी होगी.

  इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस ने बेची हिस्सेदारी

इसमें वॉइस असिस्ट और मैप्स के लिए ओवर-द-एयर अपडेट्स मिलेगा. किआ सॉनेट का प्लैटफॉर्म और इंजन ऑप्शंस ह्यूंदै वेन्यू जैसा ही है. सॉनेट 4 इंजन ऑप्शंस में आ सकती है. सॉनेट में 7 स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक,6 स्पीड मैन्युअल, 6 स्पीड ऑटोमैटिक और इंटेलीजेंट मैन्युअल ट्रांसमिशन ऑप्शन आ सकता है. किआ सॉनेट का एक्स-शोरूम प्राइस 7 से 12 लाख रुपये के बीच हो सकता है.

  कालरॉक कैपिटल-मुरारी लाल जालान बने जेट एयरवेज के नए मालिक

Check Also

स्कूटर प्लेजर प्लस प्लेटिनम वेरियंट के साथ लॉन्च, स्कूटर के टॉप मॉडल से है 2000 रुपये महंगा

नई दिल्ली (New Delhi). हीरो मोटोकार्प कंपनी ने अपने पॉप्युलर स्कूटर प्लेजर प्लस 110सीसी का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *