केबीसी के यादगार पल, भावुक हुए प्रतिभागी तो अमिताभ ने पोंछे उनके आंसू

मुंबई. छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन जल्द ही समाप्त होने वाला है. शो का यह आखिरी सप्ताह चल रहा है. एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स और अमिताभ बच्चन इसे लेकर इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. हालांकि शो पर इमोशन्स पूरे सीजन में ही अलग-अलग मौकों पर सामने आते रहे हैं.

इसकी कुछ झलकियां सोनी टीवी ने हाल ही में जारी की हैं. कौन बनेगा करोड़पति में घर बैठ कर सवालों का सही जवाब देने के बाद ऑडीशन राउंड में आने तक और इसके बाद फिर फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट पार करके अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठने तक का सफर काफी लंबा होता है. इसलिए कई बार यहां तक पहुंच पाने वाले कंटेस्टेंट काफी भावुक हो जाते हैं. ऐसा इस सीजन में कई बार हुआ और अमिताभ अपने ह्यूमर और प्यार के जरिए उन्हें संभालते नजर आए.

  विश्व धरोहर वाला 115 वर्षीय पुराना स्टीम इंजन फिर ट्रैक पर, 29 सैलानियों लेकर पहुंचा शिमला

अमिताभ बच्चन इन कंटेस्टेंट्स को चुप कराने के लिए कभी टिश्यू पेपर ऑफर करते तो कभी पानी, इससे भी बात नहीं बनती तो कई बार वह खुद ही कंटेस्टेंट्स के आंसू पोछ देते. शो पर घटित हुए कुछ सबसे इमोशनल पल सोनी टीवी ने एक प्रोमो वीडियो में दर्शकों के साथ साझा किए हैं, जिसके साथ लिखा है आपका मूड अच्छा हो जाएगा जब आप हमारे हॉटसीट कंटेस्टेंट्स के कुछ एंटरटेनिंग मोमेंट्स देखेंगे. वीडियो में दिखाई दे रहा आखिरी क्लिप सबसे मजेदार है, जिसमें अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट से इतने लंबे दिखाई देते हैं कि दोनों को फ्रेम में ले पाना कठिन होता है.

  अमेरिकी वायुसेना ने ड्रेस कोड बदल सिखों की धार्मिक भावनाओं को दिया सम्मान

Check Also

राष्ट्रीय कृषि मेला में कड़कनाथ होगा विशेष आकर्षण

रायपुर,. तुलसी बाराडेरा में रविवार 23 फरवरी से आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय कृषि मेला में …