केबीसी के यादगार पल, भावुक हुए प्रतिभागी तो अमिताभ ने पोंछे उनके आंसू

मुंबई. छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन जल्द ही समाप्त होने वाला है. शो का यह आखिरी सप्ताह चल रहा है. एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स और अमिताभ बच्चन इसे लेकर इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. हालांकि शो पर इमोशन्स पूरे सीजन में ही अलग-अलग मौकों पर सामने आते रहे हैं.

इसकी कुछ झलकियां सोनी टीवी ने हाल ही में जारी की हैं. कौन बनेगा करोड़पति में घर बैठ कर सवालों का सही जवाब देने के बाद ऑडीशन राउंड में आने तक और इसके बाद फिर फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट पार करके अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठने तक का सफर काफी लंबा होता है. इसलिए कई बार यहां तक पहुंच पाने वाले कंटेस्टेंट काफी भावुक हो जाते हैं. ऐसा इस सीजन में कई बार हुआ और अमिताभ अपने ह्यूमर और प्यार के जरिए उन्हें संभालते नजर आए.

  कोरोना मामलों में मृत्यु दावों से इनकार नहीं कर सकती हैं बीमा कंपनियां’

अमिताभ बच्चन इन कंटेस्टेंट्स को चुप कराने के लिए कभी टिश्यू पेपर ऑफर करते तो कभी पानी, इससे भी बात नहीं बनती तो कई बार वह खुद ही कंटेस्टेंट्स के आंसू पोछ देते. शो पर घटित हुए कुछ सबसे इमोशनल पल सोनी टीवी ने एक प्रोमो वीडियो में दर्शकों के साथ साझा किए हैं, जिसके साथ लिखा है आपका मूड अच्छा हो जाएगा जब आप हमारे हॉटसीट कंटेस्टेंट्स के कुछ एंटरटेनिंग मोमेंट्स देखेंगे. वीडियो में दिखाई दे रहा आखिरी क्लिप सबसे मजेदार है, जिसमें अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट से इतने लंबे दिखाई देते हैं कि दोनों को फ्रेम में ले पाना कठिन होता है.

  ठीक से राशन वितरण न करने पर भाजपा संसद ने तहसीलदार को पीटा

Check Also

पलायन करने वाले मजदूरों के स्वास्थ्य और प्रबंधन के हम एक्सपर्ट नहीं: सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली (New Delhi) . सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने मंगलवार (Tuesday) को कहा कि …