केबीसी के यादगार पल, भावुक हुए प्रतिभागी तो अमिताभ ने पोंछे उनके आंसू

मुंबई. छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन जल्द ही समाप्त होने वाला है. शो का यह आखिरी सप्ताह चल रहा है. एक बार फिर से कंटेस्टेंट्स और अमिताभ बच्चन इसे लेकर इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. हालांकि शो पर इमोशन्स पूरे सीजन में ही अलग-अलग मौकों पर सामने आते रहे हैं.

इसकी कुछ झलकियां सोनी टीवी ने हाल ही में जारी की हैं. कौन बनेगा करोड़पति में घर बैठ कर सवालों का सही जवाब देने के बाद ऑडीशन राउंड में आने तक और इसके बाद फिर फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट पार करके अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठने तक का सफर काफी लंबा होता है. इसलिए कई बार यहां तक पहुंच पाने वाले कंटेस्टेंट काफी भावुक हो जाते हैं. ऐसा इस सीजन में कई बार हुआ और अमिताभ अपने ह्यूमर और प्यार के जरिए उन्हें संभालते नजर आए.

  Hizbul Mujahideen के कमांडर को किया ढेर

अमिताभ बच्चन इन कंटेस्टेंट्स को चुप कराने के लिए कभी टिश्यू पेपर ऑफर करते तो कभी पानी, इससे भी बात नहीं बनती तो कई बार वह खुद ही कंटेस्टेंट्स के आंसू पोछ देते. शो पर घटित हुए कुछ सबसे इमोशनल पल सोनी टीवी ने एक प्रोमो वीडियो में दर्शकों के साथ साझा किए हैं, जिसके साथ लिखा है आपका मूड अच्छा हो जाएगा जब आप हमारे हॉटसीट कंटेस्टेंट्स के कुछ एंटरटेनिंग मोमेंट्स देखेंगे. वीडियो में दिखाई दे रहा आखिरी क्लिप सबसे मजेदार है, जिसमें अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट से इतने लंबे दिखाई देते हैं कि दोनों को फ्रेम में ले पाना कठिन होता है.

  म्यांमार में सैन्य कार्रवाई का अंदेशा, हजारों ने छोड़ा घर

Check Also

कोरोना संक्रमण पर आमजन करे हैल्थ प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन: सीएम गहलोत

नई दिल्ली (New Delhi). राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री (Chief Minister) अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने …