कोरोना के खौफ के बीच कोहली ने खेला मैच, करीबी मुकाबले में सास-ससुर से मिली चुनौती

नई दिल्‍ली . कोरोना (Corona virus) ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा दिया है. इस महामारी ने लोगों को अपने घरों में कैद कर दिया है. खेल के मैदान भी सूने नजर आ रहे हैं. जिस वजह से खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं. आईपीएल टलने के कारण भारतीय क्रिकेटर भी घर पर ही हैं और ऐसे समय जहां रोहित शर्मा, युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया (Media) के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं, वहीं भारतीय कप्‍तान विराट कोहली अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. कोरोना के खौफ के बीच क्‍वारेंटाइन में कोहली मोनोपोली खेलते नजर आए.

  एम्स ने अपने ही कोरोना पॉजिटिव स्टाफ के लिए नहीं भेजी एम्बुलेंस

पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा ने परिवार के साथ उनकी मोनोपोली खेलते हुए एक खूबसूरत (Surat) तस्‍वीर शेयर की. कोहली को अनुष्‍का के माता पिता ने कड़ी चुनौती मिली. फोटो शेयर करते हुए अनुष्‍का ने एक खूबसूरत (Surat) मैसेज भी शेयर किया. हमारी देखभाल करने वाला परिवार ही हमें सिखाता है कि जिंदगी की राह पर हमें कैसे आगे बढ़ना है. कैसे चलना है, किस तरह से दुनिया का सामना करना है. इसका हम पर एक खास प्रभाव भी पड़ता है. आज के समय में हम जिस दुनिया में हैं, उसमें पता नहीं कल क्‍या हो, मगर यकीन है कि आप में से बहुत लोगों को अपने परिवार के साथ ही तसल्‍ली और मेल जोल का अहसास होता होगा.

  वन विभाग ने रणथम्भौर खोलने की कवायद शुरू की

अनुष्‍का ने लोगों को घर में ही रहने की सलाह देते हुए कहा कि अपनी जिंदगी के हर खास व्‍यक्ति का खयाल रखने के लिए घर पर ही रहें और इन पलों का भरपूर मजा लें. इस समय को हंसने, प्‍यार जताने और गलतफहमियां दूर करने में बिताएं. अपने रिश्‍ते को मजबूत बनाएं और एक अच्‍छे कल की प्रार्थना करें. अनुष्‍का ने कहा कि इस महामारी ने पूरी दुनिया में उथल पुथल मचा दी है. इससे हर कोई डरा हुआ है. उन्‍होंने उम्‍मीद जताई है कि आने वाले दिनों में हम इन अनुभव से मिली सीख को याद रखेंगे. अनुष्‍का ने विजेता का नाम भी पूछा. उन्‍होंने कहा कि यह मोनोपोली का काफी करीबी मुकाबला था, दूसरी तरफ का हर कोई आउट हो गया था, उन्‍होंने फैंस से पूछा कि क्‍या कोई अनुमान लगा सकता है कि कौन जीता? 21 दिन के लॉकडाउन (Lockdown) में कोहली पत्‍नी और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. इस दौरान वह केविन पीटरसन के साथ इंस्‍टाग्राम पर लाइव भी हुए थे.

  भारतीय कंपनियों का औने-पौने दाम पर अधिग्रहण नहीं होने देंगे : निर्मला सीतारमण

Check Also

इंदौर में कोरोना से मृतकों की संख्या भी 132 हुई, शनिवार को 55 नए पॉजिटिव मिले

भोपाल (Bhopal). प्रदेश के इंदौर (Indore) शहर में कोरोना पॉजिटिव तीन मरीजों की मौत की …