कोरोना पॉजिटिव पाया गया चोर पुलिसकर्मियों में हड़कंप

लुधियाना . पंजाब में पुलिस (Police)कर्मियों उस वक्त हड़कंप मच गया जब उन्हें पता चला कि जिस चोर को वे पकड़कर लाये थे वह कोरोना पॉजिटिव है. दरअसल, पंजाब के लुधियाना से एक चोर को गिरफ्तार किया गया था. दो दिन बाद जब उसकी तबीयत खराब हुई तो उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका कोरोना टेस्ट हुआ और वह पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद थाने में हड़कंप मच गई और 17 पुलिस (Police)कर्मियों को क्वारंटाइन में भेज दिया गया.

  महान हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर का निधन

इस बीच पंजाब के मोहाली जिले में डेरा बस्सी का जवाहरपुर गांव कोरोना (Corona virus) संक्रमण के 21 मामले सामने के बाद कोविड-19 (Kovid-19) का नया हॉटस्पॉट बन गया है. अधिकारियों ने कहा है कि मोहाली जिले में स्वास्थ्य विभाग के अफसर कोविड-19 (Kovid-19) रोगियों के संपर्क में आए लोगों की तेजी से जांच कर रहे हैं. जिला प्रशासन ने जवाहरपुर गांव में प्रवेश के सभी रास्ते बंद कर दिये हैं.

  चना सरसों एवं तिलहन के लिए भावांतर योजना लागु करे राजस्थान सरकार: किरण माहेश्वरी

दिल्ली-अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग के निकट स्थित इस गांव में लोगों की आवाजाही बंद करने लिये पुलिस (Police)कर्मी तैनात किये गए हैं ताकि जानलेवा महामारी के प्रसार को रोका जा सके. अधिकारियों ने कहा कि चार अप्रैल को गांव का 42 वर्षीय पंच संक्रमण की चपेट में आ गया था, जिसके बाद से 20 और लोग इससे संक्रमित पाए जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि गांव में सामने आए 21 मामलों में से 14 मामले पंच के परिवार से संबंधित हैं.

  सितंबर में पेश होगा नया मोटो फ्लिप, कीमत भी मौजूदा मॉडल से हो सकती है कम

Check Also

राजस्‍थान में 61 हजार हेक्टर क्षेत्र में टिड्डी नियंत्रण हुआ : कृषिमंत्री

जयपुर (jaipur). कृषि विभाग एवं टिड्डी चेतावनी संगठन के समन्वित प्रयास से प्रदेश में प्रभावी …