कोरोना महामारी के तहत जरूरतमंदो की सहायतार्थ बैंक आए आगे, SBI की ओर से दो लाख से अधिक की सहायता


उदयपुर (Udaipur). कोरोना महामारी के दौरान जारी लॉकडाउन (Lockdown) की स्थिति में जरूरतमंदों की सहायता के लिए बैंक (Bank) भी अपना हरसंभव योगदान दे रहे है. भारतीय स्टेट बैंक (Bank) के प्रशासनिक कार्यालय उदयपुर (Udaipur) की ओर से 2 लाख 12 हजार 501 रुपये का चैक एसबीआई के उप महाप्रबन्धक एस.विजय कुमार ने जिला कलक्टर (District Collector) श्रीमती आनंदी को सौंपा.

  ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी कर लौटाई मसराराम की आवाज

यह राशि एसबीआई के प्रशासनिक कार्यालय, आरबीओ द्वितीय, पंचम एवं रासमेक के स्टाफ सदस्यो के द्वारा स्वंय के अषंदान से एकत्र की गई. उपमहाप्रबंधक ने यह भी बताया कि एसबीआई के चेयरमेन रजनीश कुमार ने देश में कार्यरत बैंक (Bank) के सभी स्टाफ सदस्यो के दो दिनों के वेतन के अंशदान से एकत्र 100 करोड़ की राशि कुछ दिन पूर्व ही पीएम केयर फण्ड में कोरोना महामारी से निपटने हेतु प्रदान किया था. इस अवसर पर सहायक महाप्रब्रन्धक बी.एल.जिंगर, ए.के.सुमन, मुकेश द्विवेदी, संजय कुमार अग्रवाल और एलडीएम बालेन्द्र प्रसाद उपस्थित थे.

  उदयपुर में शनिवार को मिले 9 कोरोना मरीज

बैंक (Bank) ऑफ इण्डिया ने दिए 75 हजार

इसी कड़ी में बैंक (Bank) ऑफ इण्डिया उदयपुर (Udaipur) स्थित शाखाओ, आंचलिक कार्यालय जोधपुर अंचल एवं स्टाफ के सहयोग से एकत्रित राशि 75 हजार रुपये का चेक अतिरिक्त जिला कलेक्टर ओ.पी. बुनकर को बीओआई की ओर से सीएसआर के तहत प्रदान इस राशि से लॉकडाउन (Lockdown) अवधि में जरूरतमंदों को जनसम्बल किट वितरण किया जाएगा. इस राशि से 150 परिवारों को जन संबल किट जिला प्रशासन, उदयपुर (Udaipur) द्वारा जरूरतमन्दों को वितरित किए जाएंगे.

  मेनार के कोरोना प्रभावित क्षेत्र में लगाई निषेधाज्ञा

Check Also

Photo : जैन सर्जिकल अस्‍पताल को नहीं लगता कोरोना से डर, उड़ाई जा रही नियमों की धज्जियां, मरीजों ने पहना मास्‍क, स्‍टाफ को नहीं डर

उदयपुर (Udaipur). जिले के डबोक कस्‍बे में जैन सर्जिकल अस्‍पताल (पहले संजीवनी सर्जिकल हॉस्पिटल एवं …