कोरोना संक्रमण के चलते इस बार देर से शुरु हो सकता है बिग बॉस-14


मुबई. कोरोना (Corona virus) की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का पूरा शेड्यूल गड़बड़ा गया है. फिल्मों की रिलीज डेट से लेकर शो की लॉन्चिंग तक आगे खिसकी है. इस बीच खबर है कि देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस-14 इस साल कुछ विलंब से शुरु हो सकता है. सलमान खान के इस शो का फैंस को पूरे साल इंतजार रहता है. कोरोना काल में जैसे कि सब कुछ बदल गया है. इसलिए अक्टूबर में शुरू होने वाला सलमान खान का शो बिग बॉस इस साल देरी से शुरू होगा. सूत्र के अनुसार, बिग बॉस 14 अक्टूबर के आखिर में शुरू हो सकता है. शो में एंटर करने से पहले सभी 16 कंटेस्टेंट का कोरोना टेस्ट होगा. इसके साथ ही ‘घर को पूरी तरह सैनिटाइज किया जाएगा, घर में रखे सभी आइटम को भी सैनिटाइज किया जाएगा.

  उद्धव ठाकरे अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल होंगे

शूटिंग के समय भी पूरी सेफ्टी बरती जाएगी. 16 कंटेस्टेंट्स में से 13 सेलेब्स होंगे और 3 कॉमनर होंगे. मेकर्स ने अभी 30 लोगों को शॉर्टलिस्ट किया है. जिसमें से सिर्फ 16 लोग ही बिग बॉस हाउस में जाएंगे.” बिग बॉस में इस साल की थीम भी यूनीक होगी. खबरों का कहना है कि बिग बॉस 14 जंगल थीम पर बेस्ड होगा. अभी तक सामने आई रिपोर्ट्स में सीजन 14 के लिए जिन सेलेब्स के नाम सामने आए हैं.

  BCCI की सभी फ्रेंचाइजियों से कहा 20 अगस्त से पहले यूएई नहीं जाएंगी IPL टीमें

उनमें अलीशा पंवार, आंचल खुराना, आकांक्षा पुरी, जैस्मिन भसीन, मानसी श्रीवास्तव, साहिल खान, शांतिप्रिया शामिल हैं. हालांकि अभी इन सभी बातों पर ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. देखना होगा कि कोरोना की वजह से बिग बॉस में दर्शकों को क्या क्या फेरबदल देखने को मिलेंगे.

Check Also

Gujarat Hospital Fire : अहमदाबाद के कोविड अस्पताल में आग, 8 कोरोना मरीजों की मौत

गुजरात के अहमदाबाद (Ahmedabad) के नवरंगपुरा में गुरुवार (Thursday) तड़के एक कोविड डेडिकेटेड अस्पताल के …