खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिली जली हुई छात्रा, जांच में जुटी पुलिस

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) . शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में बीए की एक छात्रा जली हुई अर्धनग्न अवस्था में खेतों में पड़ी मिली. छात्रा के ऐसी ‎स्थि‎ति में पाए जाने से इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों ने पु‎लिस को अर्धनग्न अवस्था में छात्रा ‎मिलने की सूचना दी. सूचना के बाद आनन-फानन में पहुंची पुलिस (Police) ने उसे एंबुलेंस (Ambulances) के जरिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए लखनऊ (Lucknow) रेफर कर दिया गया है. ये मामला थाना तिलहर के नगरिया मोड़ की है, जहां खेतों में बीए सेकंड ईयर की छात्रा जली हुई अवस्था में पड़ी मिली.

  अवैध संबंध की शंका में सड़क पर पति ने की पत्नी की निर्मम हत्या

बताया जा रहा है कि वह अपने पिता के साथ सोमवार (Monday) को एसएस कॉलेज में पढ़ने के लिए आई थी. 3 बजे छुट्टी होने के बाद वह नहीं मिली. करीब 5:00 बजे पुलिस (Police) ने घरवालों को सूचना दी कि उनकी बेटी जाली हुयी हालत में मिली है. आनन-फानन में पुलिस (Police) ने झुलसी हुई छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया. छात्रा 65 फीसदी तक जल चुकी है. उसकी हालत नाजुक होने पर उसे लखनऊ (Lucknow) रेफर कर दिया गया, लेकिन इस बात पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है कि छात्रा कॉलेज से नगरिया मोड़ पर कैसे पहुंची? उसे किसने आग लगाई या खुद आग लगाई अभी तक इस बात का पता नहीं लग पाया है. ऐसे में अनसुलझे सवाल के बीच पुलिस (Police) मामले की छानबीन कर रही है. मौके पर पहुंचे मजिस्ट्रेट ने उसके बयान दर्ज किए हैं.

  हॉस्टल की छत से गिरी मेडिकल छात्रा की मौत, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस (Police) ने बताया कि छात्रा अपने गांव से कॉलेज गई है, जहां उसने क्लास अटेंड नहीं किया. उसके बाद उसके साथ क्या हुआ वह उसे नहीं पता. छात्रा के भाई और पिता ने कहा ‎कि उसकी बेटी के साथ बहुत बड़ी घटना हुई है. पुलिस (Police) को चाहिए इस मामले में खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करे. भाई और पिता ने इस मामले में तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस (Police) मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *