गोगुंदा में नशामुक्ति जागरूकता कार्यक्रम संपन्न


उदयपुर (Udaipur). सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, अधिगम शोध एवं विकास संस्थान व पंचायत समिति गोगुन्दा के संयुक्त तत्वावधान में सोमवार (Monday) को पंचायत समिति गोगुन्दा के सभागार में नशामुक्ति जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन हुआ. कार्यक्रम प्रभारी सौरभ गुप्ता ने बताया कि मुख्य अतिथि गोगुन्दा तहसीलदार विमलेन्द्र सिंह राणावत थे जबकि अध्यक्षता विकास अधिकारी अर्जुन सिंह ने की. संस्थान के जगदीश जलानिया व कपिल वसीटा ने कार्यक्रम के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला.

  पंचायत आम चुनाव 2020 : कलक्टर ने आर्ट्स कॉलेज व फतह स्कूल का किया दौरा तैयारियों का लिया जायजा

वक्ताओं ने नशा उन्मूलन विधिक सेवाएं 2015, नशा नाश का द्वार, नशा छोड़ने के उपाय, नशा मुक्ति में पुलिस (Police) की भूमिका, समाज में नशामुक्त वातावरण बनाने में आमजन की भागीदारी, सरकारी योजनाओं से जोडकर नशा में लिप्त व्यक्तियों को समाज की मुख्यधारा से जोडने का प्रयास, आज के युवा पीढि़यों में बढता नशा, नशे का प्रभाव तथा उसके दुष्परिणामों आदि के बारे में जानकारी दी.

  कोरोना वारियर्स सम्मानित

आरोग्य सेवा संस्थान के नरपत सिंह चौहान ने उदयपुर (Udaipur) जिले में संचालित नशामुक्ति पुनर्वास केन्द्र में गतिविधियों पर मास्टर टेनर व अतिथियों द्वारा जानकारी प्रदान की. मास्टर ट्रेनर गोविन्दलाल ओड ने नशामुक्ति का संकल्प दिलाया. आभार कार्यक्रम प्रभारी सौरभ गुप्ता ने जताया. इस अवसर पर नशामुक्ति जागरूकता संबंधी प्रचार-प्रसार सामग्री का विमोचन भी किया गया.

  ‘UIT आपके द्वार कार्यक्रम’ का भव्य शुभारंभ, घर बैठे मिलेगी 5 सेवाएं

Check Also

पंचायत आम चुनाव 2020 : कलक्टर ने आर्ट्स कॉलेज व फतह स्कूल का किया दौरा तैयारियों का लिया जायजा

उदयपुर (Udaipur). जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव के तहत की जा रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *