घर के बाहर खेल रहीं दो बहने अचानक हुईं लापता, खेत में मिला एक का शव

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) . उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में घर के बाहर खेल रही दो बच्चियां अचानक लापता हो गईं. अचानक ब‎‎च्चियों के लापता हो जाने पर प‎रिजनों ने ढूंढना शुरु ‎किया है. इस दौरान एक बच्ची का शव सरसों के खेत में मिला, जबकि दूसरी बच्ची खून से लथपथ गन्ने के खेत में मिली.

सूचना के बाद पहुंची पु‎लिस ने घायल बच्ची को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बरेली (Bareilly) मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जानकारी के मुता‎बिक, दोनों चचेरी बहन थी और घर के बाहर खेल रही थीं. फिर वे अचानक से लापता हो गईं. परिजनों के साथ जब स्थानीय लोगों ने ढूंढा तो एक बच्ची का शव सरसों के खेत में पड़ा मिला. दूसरी बच्ची के न मिलने पर पुलिस (Police) को बुलाया गया.

  राम मंदिर के लिए चंदा करने को छंपवाई रसीद, पिता-पुत्र गिरफ्तार

बताया जा रहा है ‎कि देर रात डीएम, एसपी और आईजी ने जिला अस्पताल का दौरा किया, जहां उन्होंने बच्ची के हत्या (Murder) रों को गिरफ्तार करने के लिए टीम बनाने के निर्देश दिए हैं. वहीं, दूसरी ओर घायल बच्ची के बेहतर इलाज के लिए मंगलवार (Tuesday) सुबह बरेली (Bareilly) रेफर कर दिया गया. यही नहीं सर्विलांस और फॉरेंसिक टीम के जरिए हत्या (Murder) आरोपियों को पकड़ने की कार्रवाई शुरू की गई है. आईजी राजेश कुमार ने बताया कि एक 4 साल की बच्ची मृत अवस्था में मिली. उसके गले पर चोट के निशान हैं. दूसरी बच्ची को लोगों व पुलिस (Police) ने घायल अवस्था में बरामद किया.

  खाद्य सुरक्षा अधिकारी और जिला कमांडेंट होमगार्ड के आवास से चोरी

इस बारे में डॉक्टरों (Doctors) का कहना है कि हालत गंभीर है. हालांकि, अभी उसके पैरामीटर नार्मल हुए हैं. अगर दो तीन दिन पैरामीटर नार्मल रहता है तो बच्ची की जान बच सकती है. एसपी एस आनन्द ने बताया कि दो बहनें गायब हो गई थीं. एक बहन का शव मिला है, दूसरी बहन घायल हालत में मिली है. घायल बच्ची को उपचार के लिए बरेली (Bareilly) मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. बच्ची के होश में आने के बाद कुछ साफ हो पाएगा, लेकिन इलाके के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है. कई लोगों को थाने लाकर पूछताछ की जा रही है. बहुत जल्द खुलासा किया जाएगा.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *