Wednesday , 1 December 2021

चोरी, शराब तस्करी और महिलाओं से चेन लूट की 20 से अधिक वारदात करने वाले गिरोह के चार गिरफ्तार, 9 बाइक बरामद

चित्तौड़गढ़. सदर थाना पुलिस (Police) ने शातिर गिरोह का पर्दाफाश किया है. जिसने चित्तौड़गढ़, उदयपुर (Udaipur), गुजरात (Gujarat) व मुंबई (Mumbai) में चोरी, महिलाओं से पर्स व चेन लूट और शराब तस्करी की वारदातें की. गिरफ्तार चार आरोपियों से चोरी की 9 बाइक जब्त की गई. एक बाल अपचारी भी है.

सीआई भरतसिंह राठौड़ ने बताया कि विशेष टीम को यह बड़ी सफलता हाथ लगी. रविवार (Sunday) को मुखबीर से सूचना मिली थी कि बिना नंबरी बाइक व एक स्कूटी पर दो लड़के नरपत की खेड़ी पुलिया से रिठोला की तरफ जा रहे हैं. टीम ने रिठोला के पास नाकाबंदी कर दोनों को पकड़ लिया. चेसिस व इंजन नंबर के आधार पर जांच मेंं दोनों दुपहिया चोरी के पाए गए. पूछताछ में सामने आया कि इनके तीन और साथी है. पुलिस (Police) की दो और टीमों ने अलग-अलग स्थानों से दो अन्य युवकों को भी गिरफ्तार किया. एक बालअपचारी को भी डिटेन किया गया.

आरोपियों ने अपना नाम भदेसर थाना क्षेत्र के गंठेड़ी निवासी कल्याणसिंह पुत्र कालूसिंह राव, बानसेन निवासी नितेष धोबी पुत्र कैलाश धोबी, प्रतापनगर डाइट रोड स्थित झंझेरिया तालाब कच्ची बस्ती क्षेत्र निवासी रवि रेगर उर्फ रवि बुच्चा पुत्र मदनलाल रेगर, कन्नौज हाल कुंभानगर निवासी समीर खान देशवाली पुत्र मुबारिक खान बताया. आरोपियों से कुल 9 चोरी की बाइक बरामद हुई.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *