चोरों ने हथियार दिखाया तो महिला बैंक मैनेजर ने हिम्मत दिखाकर पड़ोसियों को लगाई आवाज, भागे चोर

चित्तौड़गढ़. शहर के अंबेनगर में शुक्रवार (Friday) रात एक महिला की हिम्मत और सजगता के चलते चोरी की वारदात टल गई और चोर भाग गए. जबकि एक चोर ने महिला को हथियार दिखाकर डराने का भी प्रयास किया, लेकिन महिला ने हौसला दिखाते हुए चिल्लाकर पड़ोसियों को जगा दिया. जिससे चोरों को भागना पड़ा.

घटना के अनुसार जयपुर (jaipur)रोड स्थित हीरापुरा वर्धमान नगर हॉल 13 अंबेनगर निवासी व आईडीबीआई बैंक (Bank) में मैनेजर (ऑपरेशन) दिव्या शर्मा पत्नी शिवांशु ने बताया कि शुक्रवार (Friday) रात ढाई बजे घर में खटपट की आवाज आने से उसकी आंख खुली. देखा तो कमरे की बालकनी में एक युवक खड़ा था. उसके चोर होने की आशंका हुई, लेकिन दिव्या घबराई नहीं. उसने जोर से चिल्लाना शुरू किया. इससे बालकनी में खड़ा युवक भागने लगा. पास ही खड़े एक अन्य बदमाश ने दिव्या को हथियार दिखाकर डराने का प्रयास किया, लेकिन दिव्या फिर भी नहीं डरी और चिल्लाकर पड़ोसियों को आवाज लगाने लगी.

आवाज सुनकर पड़ोसी भी जाग गए, जिसके चलते हथियार दिखाने वाला बदमाश भी भाग गया. बदमाशों ने भागते-भागते पत्थर भी फेंके. दिव्या ने बताया कि उसके फ्लैट में लोहे की जाली वाले गेट को चोरों ने तोड़कर कमरे में प्रवेश किया. कमरे में ही रखे पर्स का सामान बिखेर दिया तथा उसमें रखे ढाई हजार रुपए ले गए.

चोरों ने बिल्डिंग में दो अन्य किरायेदारों के फ्लैट को बाहर से बंद कर दिया था. ताकि जाग होने पर भी वे बाहर नहीं आ सकें. पड़ोसियों ने बताया कि चोरों की संख्या तीन या चार थी. हालांकि रात को ही मोहल्ले के लोग जाग गए थे. एक-दो बाइक पर बदमाशों की तलाश भी की गई लेकिन कोई हाथ नहीं आया.

The post चोरों ने हथियार दिखाया तो महिला बैंक (Bank) मैनेजर ने हिम्मत दिखाकर पड़ोसियों को लगाई आवाज, भागे चोर appeared first on .

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *