छात्र ने स्वयं को गोली मारकर की आत्महत्या


भिंड . देहात थाना क्षेत्र के बरुआ नगर इलाके में एक युवक ने अपने ही घर पिता की लायसेंसी 12 बोर की अधिया से खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Murder) कर ली. सूचना मिलने पर देहात थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह कुशवाह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. मौका मुआयना करने के पश्चात मृतक के शव का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द किया.

  सरकार पर संकट के बीच एक्शन में गहलोत

जानकारी के अनुसार हीरापुरा निवासी राजवीर सिंह नरवरिया शहर के बरुआ नगर इलाके में डॉ. प्रभात उपाध्याय के घर के सामने किराए के मकान में रहते हैं. स्वयं पातीराम महाविद्यालय में गार्ड की नौकरी करते हैं. वहीं उनकी पत्नी सुनीता नरवरिया जिला अस्पताल में स्टाफ नर्स (Nurse) के रूप में पदस्थ हैं. गुरुवार (Thursday) की दोपहर उनका छोटा बेटा चंद्रप्रताप उर्फ छोटू नरवरिया (18) घर में अकेला था. उसकी मां जहां जिला अस्पताल में ड्यूटी पर थी. वहीं पिता मोहल्ले की आटा चक्की पर गेहूं पिसाने के लिए गए हुए थे.

  राजस्थान में कोरोना की कुल संख्या हुई 23,344

इसी दौरान छोटू ने घर के अंदर किचिन में रखी अलमारी से पिता की लायसेंसी 12 बोर की अधिया निकालकर दाहिने ओर कनपटी रखकर गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही देहात थाना पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. वहीं जांच पड़ताल के लिए एफएसएल डॉ. अजय पी सोनी को भी बुलाया गया. इसके बाद पुलिस (Police) ने मृतक के शव पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया. साथ ही मर्ग कायम कर विवेचना शुरु कर दी है.

  जर्मेन ब्लैकवुड की मदद से वेस्ट इंडीज की जीत

Check Also

आत्‍मनिर्भर भारत पैकेज, अब तक की प्रगति: वित्तमंत्री सीतारमण

नई दिल्ली (New Delhi). प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने भारत में कोविड-19 (Covid-19) महामारी (Epidemic) से …