छात्र ने स्वयं को गोली मारकर की आत्महत्या


भिंड . देहात थाना क्षेत्र के बरुआ नगर इलाके में एक युवक ने अपने ही घर पिता की लायसेंसी 12 बोर की अधिया से खुद को गोली मारकर आत्महत्या (Murder) कर ली. सूचना मिलने पर देहात थाना प्रभारी शैलेंद्र सिंह कुशवाह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. मौका मुआयना करने के पश्चात मृतक के शव का पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द किया.

  खत्म हुई कोहली की बादशाहत, बेन स्टोक्स ने हासिल किया विजडन का विश्व के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर

जानकारी के अनुसार हीरापुरा निवासी राजवीर सिंह नरवरिया शहर के बरुआ नगर इलाके में डॉ. प्रभात उपाध्याय के घर के सामने किराए के मकान में रहते हैं. स्वयं पातीराम महाविद्यालय में गार्ड की नौकरी करते हैं. वहीं उनकी पत्नी सुनीता नरवरिया जिला अस्पताल में स्टाफ नर्स (Nurse) के रूप में पदस्थ हैं. गुरुवार (Thursday) की दोपहर उनका छोटा बेटा चंद्रप्रताप उर्फ छोटू नरवरिया (18) घर में अकेला था. उसकी मां जहां जिला अस्पताल में ड्यूटी पर थी. वहीं पिता मोहल्ले की आटा चक्की पर गेहूं पिसाने के लिए गए हुए थे.

  UK PM बोरिस जॉनसन की हालत बिगड़ी, ICU में भर्ती

इसी दौरान छोटू ने घर के अंदर किचिन में रखी अलमारी से पिता की लायसेंसी 12 बोर की अधिया निकालकर दाहिने ओर कनपटी रखकर गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी लगते ही देहात थाना पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. वहीं जांच पड़ताल के लिए एफएसएल डॉ. अजय पी सोनी को भी बुलाया गया. इसके बाद पुलिस (Police) ने मृतक के शव पीएम कराकर परिजन के सुपुर्द कर दिया. साथ ही मर्ग कायम कर विवेचना शुरु कर दी है.

  अमेरिका ने भारत से हाइड्रॉक्सी क्लोरोक्वीन की 2.9 करोड़ खुराक खरीदी: ट्रंप

Check Also

‘तो फिर मैच हो जाए कबीर और मिकाइल के बीच, कैफ के ट्वीट पर शोएब का मजेदार जवाब

नई दिल्ली (New Delhi) . साल 2003 में वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब …