जीत के लिए सभी को बेहतर प्रदर्शन करना होगा : विराट


माउंट मोउंगनुई. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि आने वाले समय में जीत का सिलसिला बरकरार रखने के लिए प्रत्येक खिलाड़ी को बेहतर प्रदर्शन करना होगी तभी टीम विश्व स्तर पर शीर्ष पर बनी रह सकती है.

कोहली ने कहा, ‘हम सभी को अपा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की आवश्यकता है. यह खिलाड़ियों के नजरिए को सामने लाने के बारे में है, जिस तरह से आप सोचते हैं, उस तरीके से तैयारी भी करें. खिलाड़ी इसे महसूस कर रहे हैं और उन्हें पता है कि टीम को हर बार उनसे सौ फीसदी से ज्यादा की जरूरत होती है.’विराट ने कहा कि इसी प्रकार के प्रदर्शन से जीत की राह निकलती है. भारतीय कप्तान ने कहा, ‘आप इसी तरह से जीत की राह निकाल सकते हैं. टीम में पिछले दो-तीन वर्षों में बड़ा बदलाव आया है.

  मुझे नंबर-3 पर प्रमोट करने का आइडिया चैपल का नहीं

हमने परिणाम देखे हैं. यह सही है कि हम हर मैच नहीं जीत सकते पर अंतिम समय तक संघर्ष कर करीबी मुकाबलों में जीत तो हासिल कर ही सकते हैं. ये जीत एकतरफा जीत से ज्यादा बेहतर होती है. भारतीय कप्तान ने कहा कि हाल में हमने जिस प्रकार से खेला वह बेहतरीन कहा जा सकता है. इसके लिए सभी को टीम पर गर्व होना चाहिये. वहीं दूसरी ओर विराट ने न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन की भी जमकर तारीफ की है. विराट ने कहा कि न्यूजीलैंड ऐसी टीम है जिसे खेलते देखना और उसके खिलाफ खेलना हर किसी को पसंद है.’

  कोरोना से पूर्व क्रिकेटर संजय डोभाल का निधन

Check Also

एड्रिया टूर: नोवाक जोकोविच के बचाव में उतरे हमवतन नेमांजा मैटिच

मैनचेस्टर. इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफील्डर और सर्बिया के स्टार फुटबॉलर नेमांजा …