जोधपुर में अब तक 150 डॉक्टर हुए कोरोना से संक्रमित


जोधपुर. जोधपुर में डॉक्टर्स पर भी कोरोना संक्रमण का कहर टूटने लगा है, यहां अब तक 150 सीनियर और रेजिडेंट डॉक्टर (doctor) कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. पिछले 5 दिनों में सनसिटी जोधपुर के एमडीएम अस्पताल के ही 37 डॉक्टर (doctor) कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. 150 डॉक्टर्स के साथ ही 250 चिकित्साकर्मियों को भी कोरोना संक्रमण ने अपनी चपेट में लिया है.

  अत्याचार निवारण बजट को लेकर दी मंजूरी

इसके अलावा शहर के विभिन्न अस्पतालों में 250 नर्सेज, लैब टेक्नीशियन के साथ अन्य अस्पताल स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जोधपुर के अस्पतालों में पहले सीनियर डॉक्टर (doctor) रेजिडेंट डॉक्टर (doctor) से संवाद कर मरीजों का इलाज करते थे. लेकिन, अब सीनियर डॉक्टर (doctor) कोरोना वार्ड में जाकर मरीजों की जांच करने लगे हैं. इसके चलते कई बड़े डॉक्टर (doctor) भी संक्रमित हो चुके हैं.

  वैट 40 (ई) प्रपत्र जमा कराने की अंतिम तिथि बढ़ाई

बता दें कि जोधपुर सर्वाधिक संक्रमित शहरों में शुमार है, यहां कोरोना के बढ़ते केस के बाद फिर से पूरे जोधपुर कमिश्नरेट में धारा-144 लगाई जा चुकी है. प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा सवा लाख तक पहुंचने वाला है. राज्य में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 1,18,793 हो गई है. राज्‍य में मंगलवार (Tuesday) को रिकॉर्ड 1912 पॉजिटिव सामने आये हैं. वहीं, 15 लोगों की मौत हो गई. इसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमण से अब तक 1367 लोगों की मौत हो गई है. प्रदेशभर में 97,448 को डिस्चार्ज किया जा चुका है. प्रदेश में अब 18614 एक्टिव केस हैं.

  सवा लाख रुपए की रिश्वत लेते एक्सईएन, एईएन गिरफ्तार

Check Also

राजस्थान में कोरोना से 15 और मरीजों की मौत, 2010 नए मामले आए सामने

-राजधानी जयपुर (jaipur) में कोरोना (Corona virus) संक्रमण से अब तक 346 मरीजों ने तोड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *