टाइगर श्रॉफ ने अपने दूसरे गीत ‘कैसनोवा’ का ट्रेलर किया रिलीज़


मुंबई (Mumbai) . अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं लेकिन अपने डेब्यू के बाद से ही वे नई चीजों में हाथ आजमा रहे हैं. उन्होंने खुद को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया, अपने डांस से मंत्रमुग्ध किया लेकिन किसी को भी यह नहीं पता था कि वह एक अच्छे गायक भी हैं और यही वजह है जब अभिनेता ने अपना पहला सिंगल ‘अनबिलिवेबल’ रिलीज़ किया तो हर कोई हैरान था.अब, अभिनेता ने अपने दूसरे गीत, कैसनोवा का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जो बिल्कुल अभूतपूर्व है. निस्संदेह, सबसे युवा एक्शन सुपरस्टार अब, रॉकस्टार बन गए है जिन्होंने अपने प्रशंसकों को फिर से रोमांचित कर दिया है.

  फैंस की धड़कनें तेज कर रही श्रुति की फोटो

‘कैसनोवा’ में टाइगर श्रॉफ अपने डांसिंग अवतार में नज़र आ रहे है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि टाइगर एक शानदार डांसर है और अभिनेता ने अपने अविश्वसनीय डांस मूव्स के साथ यह एक बार फिर साबित कर दिखाया है. यह एक अपबीट सॉन्ग है जो बहुत ही आकर्षक है, जैसे ही गाना बजना शुरू होगा, लोग खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे.

  मानव ने फिल्म "नेल पॉलिश" में अपने किरदार को लेकर बात की

अपनी ही धुन पर नाचते हुए, टाइगर ने अब अगले सिंगल ‘कैसनोवा’ का प्रीव्यू रिलीज़ कर दिया है. अभिनेता ने ब्लैक एंड वाइट ओपन कोट और उसी रंग की टोपी और पैंट के साथ एक बार फिर हमें अपना दीवाना बना लिया है. हमेशा की तरह, टाइगर श्रॉफ ने हमारा ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है और डांस पार्टनर के साथ उनकी केमिस्ट्री गजब की है.

कैसनोवा के साथ, टाइगर श्रॉफ ने निर्माता की टोपी भी पहन ली है. ट्रैक का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा ने किया है, डीओपी संथा है. वही, क्युकी और टाइगर द्वारा निर्मित इस गाने का कम्पोजीशन अवितेश ने किया है, म्यूजिक प्रोडक्शन ट्रैक्फॉर्माज़ ने किया है और कोरियोग्राफी परेश द्वारा की गई है. टाइगर इस साल अपनी अगली तीन रिलीज़ के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. वह बागी 4, हीरोपंती 2 और गणपत में नजर आएंगे.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *