टीम इस तरह की जीत से दौरे की शुरुवात करना चाहती थी: कोहली


आकलैंड. न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 श्रृंखला के पहले मैच में शानदार जीत दर्ज करने के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि टीम इसी तरह की जीत से दौरे की शुरुआत करना चाहती थी. भारतीय टीम केवल दो दिन पहले ही यहां पहुंची और उसने एक ओवर शेष रहते हुए न्यूजीलैंड का पांच विकेट पर 203 रन का स्कोर पीछे छोड़ दिया. कोहली ने मैच की पूर्व संध्या पर बेहद व्यस्त कार्यक्रम की बात की लेकिन टीम के अंदर इस तरह की कोई बात नहीं थी.

  तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन के टीम में जल्द वापसी की उम्मीद कम

कोहली ने मैच के बाद कहा,हमने का इसका पूरा आनंद उठाया. उन्होंने कहा,मुझे ऐसा लगा कि 80 प्रतिशत दर्शक हमारा समर्थन कर रहे हैं. आपको 200 से अधिक रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए इस तरह के सहयोग की जरूरत पड़ती है. हमने टीम के अंदर लंबी उड़ान की थकान पर चर्चा नहीं की. हम किसी तरह का बहाना नहीं चाहते थे. कोहली ने कहा,आस्ट्रेलिया के खिलाफ हमने वास्तव में अच्छी श्रृंखला खेली और हमने यहां वह आत्मविश्वास दिखाया. आप इस तरह की पिच पर किसी के प्रति कड़ा रवैया नहीं अपना सकते. हमने बीच के ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया.

  डू प्लेसिस का टेस्ट और टी20 की कप्तानी से इस्तीफा

उन्हें 210 से कम स्कोर पर रोकना अच्छा प्रयास था. क्षेत्ररक्षण ऐसा विभाग है जिसमें हम सुधार कर सकते हैं. वहीं न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि इस मैदान पर 203 रन के स्कोर का बचाव करना हमेशा मुश्किल रहा है. उन्होंने कहा,हम जानते थे ईडन पार्क पर स्कोर का बचाव करना मुश्किल होता है और थोड़ा ओस भी थी. भारत ने निश्चित तौर पर अपनी काबिलियत दिखायी.

  कोरोना संक्रमण के कारण मेबैंक चैम्पियनशिप और वोल्वो चाइना ओपन स्थगित

Check Also

डू प्लेसिस का टेस्ट और टी20 की कप्तानी से इस्तीफा

जोहांसबर्ग. दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने टेस्ट और टी20 की कप्तानी …