टीम वर्क की तरह कार्य कर सफलता के नए आयाम स्थापित करेंगे : दीयाकुमारी

राजसमन्द. सांसद (Member of parliament) दीयाकुमारी ने भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंच कर प्रदेश महामंत्री का दायित्व ग्रहण किया. प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया एवं संगठन महामंत्री चंद्रशेखर से भेंटकर प्रदेश महामंत्री बनाए जाने पर आभार व्यक्त करते हुए सांसद (Member of parliament) दीयाकुमारी ने कहा कि संगठन के विश्वास पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगी.

  पॉलिटेक्निक कॉलेज में डिप्लोमा आवेदन की तिथियां बढ़ाई

दायित्व ग्रहण के अवसर पर सांसद (Member of parliament) एवं प्रदेश महामंत्री दीयाकुमारी ने कहा की भारतीय जनता पार्टी एक परिवार की तरह है और प्रत्येक कार्यकर्ता इस परिवार की रीढ़ है. मुझे खुशी है कि विश्व के सबसे बड़े संगठन में मुझे दायित्व निभाने का अवसर मिला है. कार्यकर्ता छोटा हो या बड़ा पार्टी के लिए सभी महत्वपूर्ण है. हम टीम वर्क की तरह कार्य करेंगे और सफलता के नए आयाम स्थापित करेंगे.

  पंचायत चुनाव 2020 : चतुर्थ चरण के नामांकन के लिए आज रवाना होंगे मतदान दल

बाद में दीयाकुमारी ने प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री के साथ संगठनात्मक विषयों पर विस्तार से चर्चा की. संसदीय क्षेत्र के साथ ही प्रदेश भर से शुभकामनाएं लेकर पहुंचे कार्यकर्ताओ से मुलाकात करते हुए सांसद (Member of parliament) दीयाकुमारी ने कहा कि कार्यकर्ताओ द्वारा अपार स्नेह और सम्मान पाकर अभिभूत हूंँ. आपके स्नेह और पार्टी के विश्वास के अनुसार निरंतर कार्य करने का प्रयास करूंगी.

  राजस्थान में अब आयोजनों में 50 की जगह 100 लोग हो सकेंगे शामिल

Check Also

नेशनल हाईवे-8 पर जनजाति अभ्यर्थियों का धरना समाप्त, संयुक्त बैठक में सहमति के बाद हाईवे पर आवागमन हुआ सामान्य

उदयपुर (Udaipur). नेशनल हाईवे पर कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुख्यमंत्री (Chief …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *