टोल प्लाजा के पास खड़े ट्रक में मिला ड्राइवर का शव

भोपाल (Bhopal). बैतूल जिले के एक टोल प्लाजा के पास खड़े ट्रक में ड्राइवर का शव मिला है. सूचना मिलने पर बैतूल बाजार पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और ट्रक से उतारकर ड्राइवर के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत कैसे हुई इस बारे में पता चल पाएगा. पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार बैतूल नागपुर फोरलेन पर मिलानपुर स्थित टोल प्लाजा पर बीती रात एक ट्रक क्रमांक एमपी 48 जी 2124 जो कि छिंदवाड़ा से तरबूज लेकर इंदौर (Indore) जा रहा था. रात्रि 12.30 बजे मिलानपुर टोल प्लाजा के पास पहुंचा.

मुलताई निवासी ट्रक ड्राइवर भगवान सिंह उम्र 42 वर्ष ने नींद आने पर टोल प्लाजा के पास ही बने शौचालय के पास ट्रक खड़ा कर दिया और ट्रक में ही सो गया एवं क्लीनर सोहनलाल पंजाबी ट्रक के समीप ही सो गया था. सुबह करीब 8 बजे जब सोहनलाल ने ड्राइवर को उठाया तो वह नहीं उठा. तब टोल नाके की एम्बुलेंस के डॉक्टर (doctor) को सूचना दी जिस पर वे मौके पर पहुंचे और परीक्षण किया तो ड्राइवर की मौत हो चुकी थी. टोल कर्मियों की सूचना पर एएसआई जेपी यादव टीम के साथ पहुंचे और ट्रक ड्राइवर के शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. ट्रक ड्राइवर की मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा.उधर सेंधवा में ग्रामीण पुलिस (Police) थाना अंतर्गत ग्राम धनोरा में एक समुदाय के दो पक्ष में शुक्रवार (Friday) रात विवाद हो गया. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर हमला बोल दिया. हमले में 3 लोग घायल हो गए. पुलिस (Police) ने इस मामले में 7 लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया है.

  पंक्चर की दुकान का पता नहीं बता पाया तो युवक को बाइक से कुचलकर मार डाला

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वहींसीहोर जिले में बुधनी नगर परिषद सीएमओ ज्योति सुनहरे के घर के सामने खड़ी कार में शुक्रवार (Friday) और शनिवार (Saturday) की दरमियानी रात दो अज्ञात बदमाशों ने पेट्रोल (Petrol) डाल कर आग लगा दी. जिससे कार जल गई. आग से मकान में लगा एसी और खिड़की का गेट भी जल गया. सूचना के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि घटना रात करीब 3 बजे की है. घटना के समय सीएमओ ज्योति सुनहरे के साथ उनकी मां और तीन साल की बेटी घर में सो रहे थे. बुधनी टीआई संध्या मिश्रा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात को पहचानने का प्रयास किया जा रहा है. इस मामले की जांच की जा रही.

  MSME को बैंकों और वित्तीय संस्थानों की तरफ से पहले से मंजूर कर्ज की पेशकश होगी

Check Also

डेटिंग एप पर फर्जी प्रोफाइल बना महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाले गिरफ्तार

नई दिल्ली (New Delhi). कई डेटिंग एप पर फ़र्ज़ी प्रोफाइल बनाकर पूरे देश में महिलाओं …