Saturday , 27 February 2021

दिग्गज पूर्व क्रिकेटर चंद्रशेखर स्ट्रोक के कारण अस्पताल में भर्ती


बेंगलुरू (Bengaluru) . भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर बी.एस. चंद्रशेखर को हल्का स्ट्रोक का हल्का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस दिग्गज स्पिनर के परिवार के अनुसार उनकी स्थिति पहले से बेहतर है और डॉक्टरों (Doctors) का कहना है कि उन्हें कुछ दिनों में ही छुट्टी मिल जाएगी. उनकी पत्नी ने कहा, उनकी हालत में सुधार आया है. वह बुधवार (Wednesday) या गुरूवार को घर लौट आएंगे.

  सरकारी कर्मचारियों के वेतन-पेंशन में देरी पर सरकार को देना होगा ब्याज:सुप्रीम कोर्ट

इस पूर्व स्पिनर को दौरे और थकान के साथ ही जबान लडख़ड़ाने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों (Doctors) की सलाह पर उनका न्यूरोलॉजी में उपचार कराया गया. उन्हें एस्टर आर वी अस्पताल में आपात चिकित्सा ईकाई में रखा गया था. उनकी पत्नी ने बताया कि अब वह सामान्य वार्ड में हैं और उनकी फिजियोथेरेपी चल रही है. उनकी पत्नी ने कहा कि उनके दिमाग में किसी तरह का अवरोध है. यह बहुत ही हलका स्ट्रोक था. डॉक्टरों (Doctors) के अनुसार वह एक या दो सप्ताह में पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे.

  युवराज ने गिरफ्तारी से बचने के लिए खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

चंद्रशेखर ने अपने 16 साल के कैरियर में 58 टेस्ट में 242 विकेट लिए. वह बिशन सिंह बेदी, ईरापल्ली प्रसन्ना और एस वेंकटराघवन के साथ भारत की मशहूर स्पिन चौकड़ी का हिस्सा रहे हैं. चंद्रशेखर से पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को भी दिल का दौरा पड़ा था जिसके लिए उनकी एंजियोप्लास्टी हुई हैं और वह भी अभी स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *