Sunday , 29 November 2020

दीपिका की मैनेजर के घर की तलाशी, ड्रग्स मिले

मुंबई (Mumbai) . ड्रग कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने मुंबई (Mumbai) में ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर की तलाशी ली है. जहां पर एनसीबी को ड्रग्स मिला है.

deepika-karishma

ड्रग कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने मुंबई (Mumbai) में ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर की तलाशी ली है. जहां पर एनसीबी को ड्रग्स मिला है. इस पर टीम ने करिश्मा प्रकाश को समन भेजकर मंगलवार (Tuesday) को पेश होने के लिए कहा था लेकिन वह हाजिर नहीं हुई. एनसीबी की टीम को एक ड्रेग पेडलर के साथ उनका कनेक्शन मिला है.

  विवाह आयोजन के लिए आवेदन ई-मेल पर भिजवाने के निर्देश

इससे पहले भी एनसीबी की टीम करिश्मा प्रकाश से दो बार पूछताछ कर चुकी है. एक बार दीपिका पादुकोण के सामने बैठाकर उनसे पूछताछ की गई थी. दरअसल, दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर हुई बातचीत भी सामने आई थी.

दीपिका पादुकोण की मैनेजर के रूप में काम करने वाली करिश्मा प्रकाश ‘क्वान’ नाम की एक सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी में काम करती हैं. यह कंपनी 40 से ज्यादा बॉलिवुड सेलेब्रिटीज को टैलेंट मैनेजर मुहैया करवाती है. रिया चक्रवर्ती की मैनेजर जया साहा भी इसी कंपनी के लिए काम करती हैं.

  30 नवंबर को पड़ेगा इस साल का अंतिम चंद्र ग्रहण

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *