Sunday , 22 September 2019
Breaking News

‘द एबॅव एंड बियॉन्ड टुअर’ ने लैंड रोवर दक्षताओं को प्रदर्शित किया

उदयपुर. ऑफ रोड ड्राइव एक्सपीरिएंस इवेंट्स की एक सीरीज ‘द एबॅव एंड बियॉन्ड टुअर’ ने लैंड रोवर वाहनों की उल्लेखनीय ड्राइव दक्षताओं को प्रदर्शित किया. यह टुअर वर्ष 2018-19 में देशभर के 10 से अधिक शहरों की यात्रा करेगा. जगुआर लैंड रोवर इंडिया लि. (जेएलआरआइएल) के प्रेसिडेंट एवं मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने कहा कि भारत में सडक़ों की हालत बेहद खस्ता और चुनौतीपूर्ण है.

‘द एबॅव एंड बियॉन्ड टुअर’ ग्राहकों को लैंड रोवर वाहनों की असली दक्षता को समझने के लिये तैयार करता है. भीड़-भाड़ से भरी सडक़ों से लेकर अन-मोटरेबल और गड्ढों भरी सडक़ों तक भारत में ग्राहकों को परेशानी भरी स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है. ‘द एबॅव एंड बियॉन्ड टुअर’ उन्हें एक प्राकृतिक रूप से निर्धारत क्षेत्र में लैंड रोवर ड्राइव करने का अवसर देकर ऐसी चुनौतियों के लिये तैयार करता है. इस प्रकार यह उन्हें अत्यधिक प्रासंगिक, वास्तविक और भागीदारीपूर्ण अनुभव प्रदान करता है.

यह भी पढ़िए   सी.पी.जोशी, सचिन पायलट व अखिलेश सिंह का किया उदयपुर आगमन पर स्वागत

रोहित सूरी ने कहा कि लैंड रोवर एसयूवी अपनी प्रतिष्ठित डिजाइन और सभी क्षेत्रों की दक्षता के लिये मशहूर है. इसका निर्माण 70 साल से अधिक की इंजीनियरिंग दक्षताओं के साथ किया गया है. द एबॅव एंड बियॉन्ड टुअर हमें इसे हमारे ग्राहकों के करीब ले जाने और इन प्रतिष्ठित एसयूवी की दैनिक प्रासंगिकता को प्रदर्शित करने का एक अवसर देता है. टुअर का यह छठा साल है और हमें इस तरह के एक अनूठे ड्राइव अनुभव के लिये जबरदस्त उत्साह एवं जुनून नजर आता रहेगा.

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News