निजामुद्दीन मरकज के मुखिया मौलाना साद की बेटी का निकाह टला


नई दिल्ली (New Delhi). निजामुद्दीन मरकज के मुखिया मौलाना साद की बेटी का निकाह आज रविवार (Sunday) 5 अप्रैल को दिल्ली में होने वाला निकाह बदले हालातों के चलते आगे खिसका दिया गया है. तबलीगी जमात के कोरोना संक्रमण को लेकर बरती गई बड़ी लापरवाही का खुलासा होने के बाद से मुख्य आरोपी मौलाना साद ने अंडरग्राउंड चल रहे हैँ. हालांकि क्राइम ब्रांच को भेजे जवाब में मौलान का कहना हैकि वह अभी सेल्फ क्वारंटाइन में हूं.

  बिहार के युवक के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रह रही युवती की लाश बोरे में मिली

आइसोलेशन से निकलने के बाद सारे सवालों के जवाब दूंगा. मौलाना साद की पत्नी सहारनपुर की रहने वाली हैं. उनके एक बेटी और तीन बेटे हैं. उनकी बेटी का निकाह पांच अप्रैल को दिल्ली में ही प्रस्तावित था. इसमें सहारनपुर के भी कुछ लोगों को शामिल होना था. मौलाना साद के खिलाफ मुकदमा कायम हो गया. मौलान साद को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने नोटिस भेज कर कई सवाल पूछे थे. अपने वकील के माध्यम से भिजवाए जवाब में मौलाना साद ने कहा कि मैं अभी सेल्फ क्वारंटाइन में हूं. आइसोलेशन से निकलने के बाद सारे सवालों के जवाब दूंगा.

  नरेंद्र मोदी – नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा आगामी विधानसभा चुनाव – सुशील मोदी

जमात के प्रबंधन से जुड़े अन्य लोगों के भी क्वारंटाइन में होने की जानकारी दी है. मैलाना साद ने यह भी कहा कि मरकज खुलने के बाद अन्य सवालों के जवाब दूंगा. मौलाना साद और प्रबंधन से जुड़े पदाधिकारियों से क्राइम ब्रांच ने सवाल पूछे हैं. मौलाना साद के नाम से जारी नोटिस में 26 सवालों का जवाब पूरे विवरण के साथ मांगा गया है. संगठन के रजिस्ट्रेशन से जुड़ी जानकारियां, संगठन से जुड़े कर्मचारियों की पूरी जानकारी जिसमें घर का पता और मोबाइल नंबर भी शामिल हो, मरकज के प्रबंधन से जुड़े लोगों की पूरी जानकारी मांगी गई है. ये लोग कब से मरकज से जुड़े हैं.

  महीसागर के जंगल में फिर दिखा बाघ, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

Check Also

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सीडीएस और तीनों सेना प्रमुखों के साथ की बैठक

नई दिल्ली (New Delhi). सीमा पर भारत और चीन के बीच तनातनी जारी है. इस …