नोकिया 1 एंड्रॉयड गो एडिशन भारत में लॉन्च, इस स्‍मार्टफोन की कीमत है सिर्फ 5499 रुपए

Nokia 1- IndiaTV Paisa
 

 नोकिया ब्रांड के स्‍मार्टफोन बनाने वाली फिनलेंड की कंपनी एचएमडी ग्‍लोबल ने अपने वादे के मुताबिक नोकिया 1 एंड्रॉयड गो एडिशन 5,499 रुपए में लॉन्‍च कर दिया है. यह फोन एंड्रॉयड ओरियो के गो एडिशन पर चलता है. एंड्रॉयड गो वर्जन बजट हार्डवेयर में भी यूजर्स को बेहतरीन अनुभव देता है. एंड्रॉयड के इस प्‍लेटफॉर्म के लिए विशेष तौर पर ऐप्‍स भी तैयार किए गए हैं.

  गैलेक्सी एस22 सीरीज में दिया जा सकता ट्रिपल रियर लेंस - इसका प्राइमरी सेंसर होगा50 मेगापिक्सल का

नोकिया 1 हैंडसेट 28 मार्च से दो रंगों- वार्म रेड और डार्क ब्लू कलर में उपलब्ध होगा. वहीं, इसके एक्सप्रेस ऑन कवर अप्रैल से उपलब्ध होंगे. इसकी कीमत 450 रुपए होगी. लॉन्च ऑफर के तहत रिलायंस जियो के वर्तमान और नए ग्राहकों को 2,200 रुपए का कैशबैक मिलेगा. इसके अलावा 60GB एक्‍सट्रा डाटा भी दिया जाएगा.

  दिवाली से पहले भारतीय बाजार में 5जी मोबाइल लेकर आएगी लावा

Nokia 1 में 4.5 इंच FWVGA (480×854 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 1.1GHz क्वाड-कोर मीडिया (Media) टेक MT6737M चिपसेट के साथ 1GB रैम दिया गया है. फोन में 5MP का फिक्स्ड फोकस लेंस है और साथ में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है. सेल्‍फी के लिए इसमें 2MP का कैमरा दिया गया है. इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 8GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसकी बैटरी 2150 mAh की है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *