पुलिस ने पकड़ा सवा क्विंटल डोडा चूरा, एक आरोपित गिरफ्तार

चित्तौडग़ढ़, 31 जुलाई (उदयपुर (Udaipur) किरण). जिले की निम्बाहेड़ा सदर थाना पुलिस (Police) ने मंगलवार (Tuesday) को नाकाबंदी के दौरान पिकअप से एक क्विंटल 21 किलो डोडा चूरा जब्त कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. एक आरोपित मौके से फरार हो गया, जिसे नामजद कर तलाश शुरू कर दी है.

निम्बाहेड़ा सदर थानाधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत मंगलवार (Tuesday) को एसआई राजाराम ने वंडर चौराहा पर नाकाबंदी की. इस दौरान नीमच की ओर से पिकअप वाहन आया, जिसके संदिग्ध लगने पर जाप्ते ने हाथ से इशारा कर रूकवाने का प्रयास किया. इस पर चालक ने पिकअप की गति बढ़ा दी व नाकाबंदी तोडऩे हुए चित्तौडग़ढ़ तरफ भाग निकला. पुलिस (Police) जाप्ते ने बोलेरों से पीछा कर चित्तौड़ हाइवे स्थित लक्ष्मीपुरा गांव की सरहद में पिकअप को रूकवा लिया.

पिकअप के खालासी साईड से एक व्यक्ति उतर कर खेतों की तरफ भागा, जिसे दूरी पर होने के कारण पुलिस (Police) जाप्ता पकड़ नहीं पाया. पुलिस (Police) ने चालक को हिरासत में लेकर पिकअप की तलाशी ली तो प्लास्टिक के कट्टों के अन्दर भरा 121 किलो 400 ग्राम डोडा चूरा मिला. इस पर पुलिस (Police) ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर डोडा चूरा व जीप को जब्त कर लिया. मामले में चालक जयपुर (jaipur)जिले के विराटनगर थानान्तर्गत रूडला की ढाणी मेड निवासी विनोद पुत्र लक्ष्मण नारायण सैनी गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के आधार पर पुलिस (Police) ने मौके से भागने वाले की पहचान कमलेश पुत्र रामचन्द्र जाट को नामजद कर लिया है. पुलिस (Police) फरार आरोपित की तलाश में जुट गई है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *